क्या हार्दिक- नताशा हो गए हैं अलग? हार्दिक पंड्या अनंत-राधिका के संगीत में पहुंचे अकेले

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक के रिश्ते में दरार आ गई है और पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द अलग हो सकते हैं.

Update: 2024-07-06 11:15 GMT

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पंड्या के अलग होने की चर्चा दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. भारतीय क्रिकेटर ने हाल ही में बेटे अगस्त्य के साथ अपनी टी20 विश्व कप जीत का जश्न अकेले मनाया और नताशा की गैरमौजूदगी उनके तलाक की चर्चा को हवा दे रही है. जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, मेरा नंबर 1. मैं जो कुछ भी करता हूं. आपके लिए करता हूं. इन सभी खबरों के बीच हार्दिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में अगले पहुंचे.

Full View

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में हार्दिक के साथ नताशा की गैरमौजूदगी सभी का ध्यान इस बात पर दे रही हैं कि क्या दोनों का तलाक हो गया है. एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को अपडेट देती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में नताशा ने ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. फोटोज को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, living in gratitude. इस पोस्ट में एक्ट्रेस की जिम की फोटो से लेकर कार में लेने वाली सेल्फी और अपने खुशी के पल को शेयर करती दिखाई दी.

Full View

टी20 विश्व कप की जीत का पूरा भारत जश्न मना रहा है. इसी बीच इस जीत को लेकर अभी तक नताशा ने चुप्पी बनाए रखी और कोई भी बधाई का पोस्ट शेयर नहीं किया. नताशा और हार्दिक पंड्या साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंधे थे. इसी साल इस कपल ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था. उनके अलग होने की अफवाहें तब सामने आईं जब फैंस ने देखा कि नताशा ने इस साल अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से पांड्या के साथ की फोटोज को हटा दिया था.

Tags:    

Similar News