हिमेश रेशमिया ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दी खुशखबरी, नई फिल्म 'जानम तेरी कसम' का किया एलान

अपने जन्मदिन के अवसर पर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने फैंस के साथ एक नई खबर शेयर की है. उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया.

Update: 2024-07-25 09:54 GMT

सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर हिमेश रेशमिया को फिल्म इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता. उन्होंने हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के लिए कई सालों तक संघर्ष किया था. हिमेश उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने सिंगिंग के अलावा एक्टिंग में भी अपना जलवा बिखेरा. हला ही में उन्होंने अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की. हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फीचर फिल्म 'जानम तेरी कसम' का ऐलान किया. हिमेश काफी समय के बार अपनी आने वाली फिल्म से कैमबैक करते दिखाई देंग. जानें किस दिन होगी रिलीज.


आपको बता दें, फिल्म का नाम शेयर करने के साथ उन्होंने बताया कि ये फिल्म दशहरा 2025 पर रिलीज होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और गाने का टीजर शेयर करते हुए हिमेश ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. जानम तेरी कसम. सबसे दुखद प्यार की एक कहानी. इस फिल्म में हिमेश रेशमिया के अलावा राधिका राव और विनय सप्रू नजर आएंगे.


इसके अलावा उन्होंने फिल्म का टाइटल ट्रैक शेयर करते हुए इंस्टा पर कैप्शन में लिखा, जिस दर्द में आराम है… इश्क उसी का नाम है’… ‘जानम तेरी कसम’ के टाइटल ट्रैक पर अपनी खुद की रील बनाएं’ साथ ही इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट करेंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म के टीज़र गाने और पोस्टर को देखकर फैंस इस फिल्म का अभी से इंतजार करना शुरु कर दिया है. सिंगर के करियर की बात करें तो हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर 1998 में ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Tags:    

Similar News