Hina Khan हुई ब्रेस्ट कैंसर का शिकार, नोट शेयर करके बताया कैंसर का स्टेज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा सिंहानिया उर्फ हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है.

Update: 2024-06-28 08:46 GMT

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की शिकार हो गई है. उन्होंने ये खबर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करके दी है. ये खबर उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके उन्होंने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वो सभी के प्यार के लिए काफी शुक्रगुजार हैं.

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात शेयर करते हुए लिखा, मेरे को लेकेर काफी दिनों से एक खबर फैल रही है. मैं खुद इस न्यूज को आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं. खासकर उन लोगों के साथ जो मुझसे प्यार करते हैं. मेरी परवाह करते हैं. मुझे ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. मुझे ब्रेस्ट कैंसर का तीसरा स्टेज है. इसका इलाज शुरू हो गया है. कई परेशानियों से जूझने के बावजदू मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं. इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी.'

वो आगे लिखती हैं, सभी मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखें. मुझे आपके और प्यार और दुआ की जरुरत है. मुझे और मेरी फैमली पर पूरा भरोसा है कि मैं इस जंग से जीतकर जल्द ठीक होकर वापस आऊंगी. लेकिन तब तक मेरी हर एक बात का ध्यान रखें. आपके एक्सपीरियंस और सपोर्ट मुझे और हिम्मत मदद मिलेगी. मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉजिटिव रहूंगी.

Tags:    

Similar News