हिना खान ने फैंस के लिए शेयर किया नोट, खुद को बताया भाग्यशाली

हिना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. एक्ट्रेस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के लिए जानी जाती हैं.

Update: 2024-07-12 13:53 GMT

ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 से जूझ रही हिना खान इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी उन्हें शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल हैंडल पर सभी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा और शेयर किया. हिना ने इतना प्यार पाने के लिए खुद को भाग्यशाली भी बताया. अक्षरा की भूमिका के लिए मशहूर हिना खान लिखती हैं, सभी को नमस्कार, सबसे पहले मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आप सभी से इतना प्यार मिला और ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि मैंने इसके लायक क्या किया. आपकी दया सचमुच मेरे दिल को भावनाओं से भर देती है.


उन्होंने आगे लिखा, आप सबमें से कई लोग मुझे पर्सनली जानते तक नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद आपने मुझे पर प्यार और दुआओं की बौछार की है. मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम डीएम मेसेज से भरे हुए हैं. भगवान की दुआ से मुझे बहुत सारा प्यार मिसा. मैं आप में से हर को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं. जब भी मुझे समय मिलता है, लेकिन ये मुश्किल लगता है और हो सकता है लंबा समय लगे. मैं आप सभी फैंस और समर्थकों की दया, कृपा, समर्थन और प्यार का बदला कैसे चुका सकती हूं.

हिना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. उन्होंने बताया कि एक अवार्ड शो में जानें के बाद वो अपने पहले कीमोथेरेपी के लिए रवाना हुईं थी. इसी बीच हिना ने अपने बाल भी काटने का फैसला लिया था.

Tags:    

Similar News