Chandu Champion ने Karthik Aryan कैसे बदली जिंदगी, ये था उनकी लाइफ का सबसे गंदा फेस

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने उनकी लाइफ में काफी कुछ बदल कर रख दिया है. उनके सोचने के तरीके से लेकर शरीर को कैसे फिट रखने तक .

Update: 2024-06-15 06:51 GMT

कहते हैं किसी भी सफलता के पीछे ऐसा संघर्ष होता हैं, जिनमें पना इंसान हीरा बनकर सामने आता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ हुआ है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर को बनाने में इतने बलिदान दिए फिर जाकर आज वो लड़कियों के दिलों की धड़कन बन पाए. हाल ही में उनकी एक नई फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम चंदू चैंपियन है. इस फिल्म को लेकर मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. अपनी इस फिल्म की जर्नी के बारे में बताते हुए एक्टर ने अपने आप पर बिती के किए किस्से सुनाए.

सोशल मीडिया पर एक रील काफी वायरल होती दिख रही है, जिसमें कार्तिक ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि कैसे फिल्म चंदू चैंपियन ने उनकी लाइफ को बदला और कौन सा उनकी लाइफ में सबसे गंदे फेस था. इंटरव्यू के दौरान वो ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, अगर आपके पास कितना भी पैसा आ जाए आप कभी भी प्यार नहीं खरीद सकते. वो अपनी मां से बहुत क्लोज हैं. मेरा सबसे गंदा फेस तब आया जब मेरी मां को केंसर था. रोज उनकी किमोथेरापी चलती थी और साथ में मुझे काम पर भी जाना होता था. मुझे ऐसा लगता है कि अगर मेरे पास, Never Give Up Attitude नहीं होता तो मैं कब का हार मान जानता.

इस एक्सपीरियंस को शेयर करने के बाद उन्होंने अपन चैंपियन मेंटालिटी के बारे में बात करते हुए बताया, मुझे ऐसा लगता है कि जो सबसे इंपॉर्टेंट चीज है जो मैंने हमेशा से फॉलो किया है वो ये है कि मैं कभी हार नहीं मानता. फिल्म चंदू चैंपियन ने मेरी लाइफ में कई हैबिट रूटीन को चेंज किया है. बचपना कभी नहीं जाने देना चाहिए. अगली चीज है स्पोर्ट्स जी हां ये बहुत जरुरी है. रोज शाम तो में एक स्पोर्ट्स जरुर खेलता हूं. इसके बाद आता है वर्कआउट ये आपकी लाइफ में बहुत जरुरी है. ये सभी को करना चाहिए. आखिर में स्लीप नींद पूरी करना ये अपने आप में सबसे इंपॉर्टेंट बात है.

Tags:    

Similar News