कैसे रखें सैफ अली खान अपने चार बच्चों के साथ रिश्ता, करीना कपूर खान ने किया खुलासा

करीना कपूर ने एक बार अपने पति सैफ अली खान के बारे में खुलकर बात की कि वो सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह सहित अपने सभी बच्चों के साथ रिश्ता शेयर करते हैं.

Update: 2024-09-27 11:46 GMT

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के आईटी कपल्स में से एक हैं. देवारा के एक्टर की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. पुराने इंटरव्यू के दौरान क्रू की एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि कैसे सैफ अपने सभी बच्चों के साथ रिश्ते में संतुलित रखते हैं.

साल 2022 में करीना कपूर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में आमिर खान के साथ एक शानदार एंट्री ली थी. तचीत के दौरान करीना ने अपने परिवार के बारे में कई खुलासे किए थे. अपने पति सैफ अली खान के सभी बच्चों के साथ रिश्ते और उन्हें समय देने के बारे में सोचते हैं है.

बेबो ने बताया कि हर किसी का अपना समय होता है. उन्होंने मजाक में कहा कि सैफ इसे अच्छी तरह से संतुलित करते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो सभी एक साथ हैं तो ये और भी अच्छा बात है. उन्होंने आगे खुलासा किया कि उनके पति हमेशा उनसे कहते थे कि वो कॉफी पीने के लिए कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं या अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि सैफ बोलते हैं कि उनको उस समय ऐसा लगेगा कि मैं उसके साथ बैठा हूं और समय दे रहा हूं. मैं अकेला रहूंगा, मैं आराम करने जा रहा हूं. मैं उसे स्पेशल समय देना चाहता हूं. वो एक साथ छुट्टियों पर जाना चाहते हैं और जाते हैं. मुझे लगता है कि ये उनके लिए सबसे अच्छी बात है कि वो ऐसा सोचते हैं और अलग रिश्ता शेयर करते हैं. उनके पास सब कुछ है, लेकिन उनके पास सिर्फ एक पिता है. वो अपने हर बच्चे को वो समय देना चाहते है, जिस तरह से लोग देते हैं.

इसमें कोई शक नहीं कि बेबो सैफ के बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. कई बार उन्हें एक साथ समय बिताते और कई अवसरों का जश्न मनाते देखा गया है. सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी और 13 साल बाद 2004 में इस कपल ने तलाक ले लिया था. सालों बाद काफी समय तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने करीना सैफ ने साल 2012 में शादी की थी. इस कपल ने साल 2016 और साल 2021 में तैमूर और जेह का स्वागत किया था.

Tags:    

Similar News