इंडियन 2 के लिए कमल हासन की फीस से बन जाती छोटे बजट की फिल्म, जानिए कितने करोड़ों में ली फीस

कमल हासन आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 में दिखाई दिए थे. इस फिल्म के बाद वो इंडियन 2 में दिखाई दिए.

Update: 2024-07-13 08:44 GMT

कल्कि 2898 एडी में अपने रोल से सभी को खुश करने के बाद कमल हासन एक और बड़े बजट की फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर लौट आए हैं, जिसका नाम इंडियन 2 है. इस सीक्वल में कमल हासन और एस. शंकर की जोडी एक बार फिर से नजर आई. इससे पहले दोनों ने साल 1996 में साथ काम किया था. फिल्म इंडियन 2 के निर्माताओं ने सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर और बॉबी सिम्हा जैसे कलाकारों को अपनी फिल्म में कास्ट किया.

Full View

250 करोड़ रुपये के बजट पर बनी ये फिल्म विजिलेंटे ड्रामा वीरसेकरन सेनापति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऐसे लड़के की मदद करने के लिए भारत आया जो देश में भ्रष्ट राजनेताओं के बारे में सच्चाई को उजागर करने पर अड़ा हुआ है. बड़े पर्दे पर 28 साल बाद सेनापति की अपनी भूमिका को दोहराने वाले कमल हासन को इस रोल के लिए भारी भरकम फीस भी मिली है. जिससे एक छोटे बजट की फिल्म बन जाती. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन को इंडियन 2 के लिए 150 करोड़ रुपये का चेक दिया गया था.

आपको बता दें, कमल हासन आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनका काफी छोटा रोल था, लेकिन दमदार था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए थे.

कुल संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हसन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. कमल हासन 450 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं. 69 साल के एक्टर कमल हसन का काफी रियल एस्टेट पोर्टफोलियो है. उनके पास चेन्नई में कई घर हैं और लंदन में करोड़ों की हवेली है. उनके पास कई शानदार और महंगी कारें भी हैं, जिनमें लेक्सस एलएक्स 570, बीएमडब्ल्यू 730एलडी और भी बहुत कुछ शामिल हैं.

Tags:    

Similar News