अपने ही टीवी शो पर झल्ला गए करण जौहर, बताया सीजन 8 का रैपिड फायर था सबसे बोरिंग

करण जौहर का शो कॉफी विद करण का नौंवा सीजन अगले साल 2025 में रिलीज होगा.

Update: 2024-06-26 04:05 GMT

कॉफी विद करण हर किसी का फेवरेट शो है. कॉफी विद करण का नौंवा सीजन अगले साल 2025 में रिलीज होगा. हालांकि सीजन आठ के बाद शो के होस्ट करण जौहर ने नए सीजन में कुछ अलग करने की तैयार की हैं और बहुत कुछ नया लाने का वादा किया हैं. अगले सीजन में करण काफी मौज मस्ती और बातचीत करते दिखाई देंगे.

Full View

शो का आखिरी सीजन जनवरी 2024 में समाप्त हुआ था और अब फिल्म निर्माता ने खुलासा किया है कि इस शो का नौवां सीजन 2025 में प्रीमियर होगा. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के दौरान करण जौहर कहा था कि कॉफी विद करण सीजन 8 का अभी तक का सबसे बोरिंग रैपिड फायर था.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, सीजन 8 में अब तक का सबसे बेकार रैपिड फायर था. मैं खुद से ऐसा कह रहा था कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं? क्या हमें रैपिड फ़ायर छोड़ देना चाहिए और मैं हैम्पर ले लूंगा क्योंकि कोई भी वास्तव में इसे जीतने का हकदार नहीं है. अब मैं चाहता हूं कि इसके 9 सीजन में दर्शकों को काफी कुछ अलग देखने को मिले. मैं इस सीजन में पूरी मौज मस्ती के मूड में आऊंगा.

करण जौहर ने एक रास्ता निकालाय. कॉफ़ी विद करण के पिछले सीज़न में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सनी देओल, बॉबी देओल, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, सैफ़ अली खान, शर्मिला टैगोर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर जैसे कलाकार शामिल थे.

Tags:    

Similar News