KKK का ये कंटेस्टेंट हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के सेट पर आलिया भट्ट के साथ नहीं कर पाया था ये काम, किया बड़ा खुलासा

अभिषेक कुमार ने केकेके 14 के ग्रैंड फिनाले के दौरान आलिया भट्ट की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक क्राउड आर्टिस्ट होने का एक किस्सा शेयर किया था.

Update: 2024-09-26 16:36 GMT

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी इस हफ्ते समाप्त हो जाएगा. इसी बीच जिगरा की स्टार कास्ट आलिया भट्ट और वेदांग रैना शो में गेस्ट के रूप में स्टंट रियलिटी शो के 14वें सीजन ग्रैंड फिनाले एपिसोड में दिखाई देंगे. हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर ग्रैंड फिनाले एपिसोड का एक और प्रोमो वीडियो शेयर किया, जिसमें फाइनलिस्टों में से एक अभिषेक कुमार ने सुनाया एक दिल छू लेने वाला किस्सा.

केकेके 14 के वीडियो में पांच फाइनलिस्टों को देखा गया. अभिषेक कुमार, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ और शालीन भनोट. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा बैकग्राउंड में ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया बजता रहा और आलिया मंच पर आई और सभी उन्हें देखकर हैरान रह गए. हालांकि, उडारियां के एक्टर की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब उन्होंने अपनी आंखों पर पट्टी खोलकर उनको देखा. अभिषेक ने उससे पूछा कि क्या वो उसे छूकर कर चैक कर ले कि वो असली में उनके सामने हैं या नहीं.

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट ने तब खुलासा किया कि उन्होंने आलिया की 2014 की रोमांटिक कॉमेडी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक क्राउड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था, जिसमें को- स्टार वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला थे. अभिषेक ने शेयर किया कि वो 22 दिनों के लिए जीरकपुर में थे, जहां उन्होंने दैनगढ़ दिंगड़ गाने की शूटिंग भी की. हालांकि वो वरुण और सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे, लेकिन वो आलिया के साथ तस्वीरें लेने में असफल रहे क्योंकि उनके बॉडीगार्ड ने किसी को भी भी उनके करीब नहीं जाने दिया.

अभिषेक ने आगे बताया कि वो आलिया के साथ एक फोटो लेने के लिए सुबह से रात तक इंतजार करते थे, लेकिन उनके बॉडीगार्ड कहते थे, अरे, निकल, निकल, निकल, और उन्होंने जवाब दिया, एक दिन ऐसा आएगा मैं आलिया भट्ट के साथ फिल्म करूंगा. जैसे-जैसे उन्होंने किस्सा बताया सभी को हंसते-हंसते लोटपोट कर दिया. इसके बाद केकेके 14 फाइनलिस्ट ने आलिया के सामने दिल खोलकर कबूल किया कि वो हमेशा उसे पसंद करते हैं. इसके बाद अभिषेक ने आनिया की तारीफ की और कहा, मैम, सच में आप बहुत खूबसूरत हैं. आलिया ने प्यारी अवाज में बात की और उनके साथ कुछ सेल्फी ली. ये फोटो अभिषेक कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में शेयर की हैं. पोस्ट के साथ नोट में लिखा, केकेके 14 के फाइनलिस्ट ने वही कहानी शेयर की जहां वो आलिया के साथ फोटो नहीं ले सके.

Tags:    

Similar News