Khel Khel Mein एक्ट्रेस वाणी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फोटो हुई वायरल

एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं.

Update: 2024-08-03 10:23 GMT

फिल्म खेल खेल में एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने लेटेस्ट हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही वाणी कपूर ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वो जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और ये भी कहा जा रहा है कि वो फवाद खान के साथ उनकी कमबैक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की.

Full View

हाल ही में शेयर की गई फोटो अब वायरल हो रही, जिसमें वाणी कपूर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत ग रही हैं. फोटोज में उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और लहराते दिखाई दे रही हैं जिससे उसका चेहरा पूरी तरह से दिखाई दे रहा है. वाणी कपूर ने इस लुक से अपने फैंस की सांसें अटका दीं.

Full View

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क जल्द ही खेल खेल में नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया था. खेल खेल में का ट्रेलर फिल्म के दिलचस्प कहानी की एक झलक दिखाता है, जो सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डिनर पार्टी के लिए एक ट्विस्ट के साथ इकट्ठा होते हैं.

ट्रेलर में जैसे ही सभी दोस्ट अपने फोन सौंपते हैं, रहस्य और झूठ सामने आने लगते हैं, एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाइयां सामने आने शुरू हो जाती है. फिल्म खेल खेल में अपने नए गानें और ट्रेलर को लेकर काफी सुर्खियों में है. फिल्म खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है.

Tags:    

Similar News