सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली फिल्मों को Kiara Advani ने करने से कर दिया था साफ इन्कार, ये थी असली वजह

कियारा आडवाणी कई प्रोजेक्ट्स को ठुकरा चुकी भी हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. कौन- कौन सी फिल्मों को उन्होंने ठुकराया.

Update: 2024-09-21 11:49 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने ग्लैमरस लुक से डेब्यू किया था. कान्स फेस्टिवल में उन्होंने फैशन का जलवा का बिखेरा था. पिंक और काले रंग का साटन गाउन उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्मी इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे किए हैं कियारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म फुगली से की थी. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. हालांकि कियारा आडवाणी कई प्रोजेक्ट्स को ठुकरा चुकी भी हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. जानें कियारा ने कौन- कौन सी फिल्मों को ठुकराया.

लाइगर

इस लिस्ट में सबसे पहले फिल्म लाइगर का नाम आता है. फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाध द्वारा बनाई गई सुपरहिट फिल्म लाइगर में अनन्या पांडे पहली पसंद नहीं थीं? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माताओं ने सबसे पहले लीड रोल के लिए कियारा आडवाणी को ऑफर किया था. हालांकि उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था. कियारा के पास डेट न होने के कारण इस फिल्म को मना करना पड़ा.

हाउसफुल 4

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुरुआत में कियारा आडवाणी को फरहाद सामजी की मल्टी-स्टारर हाउसफुल 4 में बॉबी देओल के साथ कास्ट किए जाने की खबर थी. कियारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था और निर्माताओं को उनकी जगह कृति खरबंदा को कास्ट करना पड़ा. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सनोन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे.

अपूर्वा

निखिल नागेश भट्ट अपनी फिल्म अपूर्वा में कियारा आडवाणी को लेना चाहते थे. सबसे पहले उनको इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फिल्म का नाम सुनते ही फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. क्योंकि उन्हें लगा कि उनके करियर के लिए ये फिल्म कहीं नुकसान न पहुंचा दें. इसके बाद निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए तारा सुतारिया को चुना.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में शनाया सिंघानिया के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि इस किरदार के लिए आलिया भट्ट को मिली, जिन्होंने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना डेब्यू किया था. ये फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के सभी किरदारों को अपने करियर की शानदार शुरुआत करने में मदद मिली.

सिम्बा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर सिम्बा में कियारा आडवाणी को शगुन साठे की भूमिका के लिए कास्ट करना चाहते थे. लेकिन निर्देशक रोहित शेट्टी को इस भूमिका के लिए कियारा उपयुक्त नहीं लगी. फिर उसके बाद रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान को कास्ट किया.

Tags:    

Similar News