बॉक्स ऑफिस की इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कियारा आडवाणी ने कहा खा 'ना'

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट्स के लिए पहली पसंद थीं.

Update: 2024-07-12 12:00 GMT

एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 10 साल हो गए हैं. आडवाणी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म फगली से की थी. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. कियारा आडवाणी ने कई प्रोजेक्ट्स को ठुकर है, लेकिन जो उन्होंने फिल्मों को करने से मना किया था वहीं फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रर्दशन किया था और सुपरहिट साबित हुई थी.

लाइगर

क्या आप जानते हैं कि फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाध की फिल्म लाइगर के लिए अनन्या पांडे पहली पसंद नहीं थीं? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के निर्माताओं ने शुरुआत में लीड रोल के लिए कियारा आडवाणी से संपर्क किया था. हालांकि, उन्होंने फिल्म ठुकरा दी क्योंकि उन्होंने किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए तारीखें दे दी थीं. ये फिल्म विजय देवरकोंडा की हिंदी इंडस्ट्री में पहली फिल्म थी.

हाउसफुल 4

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुरुआत में कियारा आडवाणी को फरहाद सामजी की मल्टी-स्टारर हाउसफुल 4 में बॉबी देओल के साथ कास्ट किए जाने की खबर थी. हालांकि, चीजें योजना के मुताबिक नहीं हुईं और निर्माताओं ने उनकी जगह कृति खरबंदा को कास्ट कर लिया था. आडवाणी ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सनोन और पूजा हेगड़े दिखाई दिए थे.

अपूर्वा

फिल्म अपूर्वा एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जिसमें कियारा आडवाणी को सबसे पहले ऑफर की गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था. क्योंकि उन्हें लगा था कि ये उनके करियर के लिए सही फिल्म नहीं है. इसके बाद निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए तारा सुतारिया को चुना.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कियारा आडवाणी ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में शनाया सिंघानिया के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि ये रोल अंत में आलिया भट्ट को मिला था. जिन्होंने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्त किया था. ये उनके करियर की जबरदस्त हिट फिल्म साबित हुई.

सिम्बा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कियारा आडवाणी को फिल्म सिम्बा में शगुन साठे की मुख्य भूमिका में उन्हें कास्ट करने के लिए सोचा गया था. लेकिन निर्देशक रोहित शेट्टी को इस भूमिका के लिए आडवाणी सही नहीं लगी. अंत में निर्माताओं ने यानी की करण जौहर और रोहित शेट्टी ने लीड रोल के लिए रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान को कास्ट किया.

Tags:    

Similar News