अगर मुझे कोई फिल्म नहीं मिलती तो मेरे पास था ये ऑप्शन, कृति सेनन ने खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में फिल्मों में आने से पहले का प्लान शेयर किया. अगर वो एक्ट्रेस नहीं बनती तो इस फील्ड में जाकर करती जॉब.

Update: 2024-06-15 08:07 GMT

कृति सेनन के लिए ये साल काफी लकी साबित हो रहा है. इस साल के शुरुआत से ही वो लाइमलाइट में बनी हुई हैं. फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर के साथ स्क्रिन शेयर की और इस फिल्म में एक्टिंग करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि हस किसी से कम नहीं. कृती सेनन दिन पर दिन अपने एक्टिंग और फिल्मों के चयन को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म क्रू में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और तब्बू नजर आई थीं. ये फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 

Full View

सोशल मीडिया पर उनके कई इंटरव्यू वीडियो वायरल होते दिखाई देते हैं. उसमें से एक वीडिया में वो ये बताती दिख रही हैं कि अगर वो एक्ट्रेस नहीं बनती तो वो इस फील्ड में जॉब करती. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, एक्टिंग की दुनिया में आने पहले मैं मॉडलिंग करती थी. लेकिन मैं मॉडलिंग में भी अच्छा नहीं कर रही थी. मेरी मां ने मुझे बोला की तुम पढ़ाई में इतनी अच्छी हो इंजीनियरिंग में काफी अच्छी है. ये दुनिया तुम्हारे लिए नहीं है.

Full View

उन्होंने आगे बताया कि, मेरी मां ने मुझसे पूछा अगर तुम एक्ट्रेस नहीं बनी तो क्या होगा? इसके लिए मैंने अपनी मां को बोला और हम दोनों के बीच एक डील हुई कि मैं मुंबई जाउंगी और मैं ऑडिशन दूंगी साथ ही में जीमैट की तैयारी करुगी. जीमैट का स्कोर 5 साल के लिए वैलिड होता है. तो मैं जीमैट का एंट्रेंस एग्जाम दूंगी. अगर मुझे लाइफ में फिल्म नहीं मिली या एक मिली नहीं चली. दूसरी मिली नहीं चली कुछ भी तो मैं इन स्कोर को यूज करने एमबीए करके जॉब कर सकती हूं.

Tags:    

Similar News