'मैं तुम्हारा हाथ थामे रहूंगी' कैंसर सर्वाइवर महिमा चौधरी ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर पर दी प्रतिक्रिया

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनकर कई सेलेब्स शॉक हो गए हैं. इसी बीच महिमा चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Update: 2024-06-29 07:53 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी, जो खुद ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीत चुकी हैं. हाल ही में हिना खान के समर्थन में महिमा चौधरी उनको कंसोल करते दिखाई दी. 29 जून को टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने खुद इस बात की जानकारी दी वो ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो गई है. उन्होंने ये खबर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करके दी थी. इस खबर ने सभी सेलेब्स को शॉक कर दिया था साथ ही फैंस को भी. हिना खान कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके उन्होंने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वो सभी के प्यार के लिए काफी शुक्रगुजार हैं.

हिना खान की पोस्ट पर महिमा की ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हें अपना सारा प्यार और ताकत भेज रही हूं, तुम मेरी बहादुर हो हिना. आप एक योद्धा हैं और मुझे पता है कि आप बिल्कुल ठीक होंगे. आपके लिए शुभकामनाएं देने वाले लाखों लोग हैं और मैं इस दौरान आपका हाथ थामे रहूंगी.

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात शेयर करते हुए लिखा था, मेरे को लेकेर काफी दिनों से एक खबर फैल रही है. मैं खुद इस न्यूज को आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं. खासकर उन लोगों के साथ जो मुझसे प्यार करते हैं. मेरी परवाह करते हैं. मुझे ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. मुझे ब्रेस्ट कैंसर का तीसरा स्टेज है. इसका इलाज शुरू हो गया है. कई परेशानियों से जूझने के बावजदू मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं. इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी.

Tags:    

Similar News