Varun Dhawan समेत कई हस्तियों ने किराए पर लिए इन सितारों के घर,पढ़े पूरी लिस्ट

फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बड़े कलाकारों का घर किराए पर ले रखा है. इस स्टोरी में जानें किस के नाम है शामिल.

Update: 2024-06-17 07:39 GMT

वरुण धवन नए पिता के बनने का अहसास महसूस कर रहे हैं. अपनी लाइफ की एक और नई शुरुआत उनके जीवन को बदल के रख दिया. इसी बीच एक्टर और उनका परिवार एक नए घर में जाने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन ने ऋतिक रोशन का घर किराए पर लिया है. वहीं ऋतिक इस अपार्टमेंट को खाली करके पड़ोस में एक और अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं.

अब तक वरुण धवन और उनकी पत्नी जुहू के एक अपार्टमेंट में रह रहे थे, जिसे अभिनेता ने 2017 में खरीदा था. उनके नए घर के पड़ोसी अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला हैं. वहीं पिछले कुछ सालों में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन और अदिति राव हैदरी जैसे स्टार ने मशहूर हस्तियों के घर किराए पर लिए.

इमरान खान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान और उनकी पार्टनर लेखा वाशिंगटन ने करण जौहर के बांद्रा के कार्टर रोड में एक तीन मंजिला अपार्टमेंट को किराए पर लिया है. इस अपार्टमेंट का 9 लाख रुपये हर महीने का किराया है. उन्होंने इस अपार्टमेंट को तीन साल के लिए ले रखा है.

कार्तिक आर्यन

जनवरी 2023 में कार्तिक आर्यन ने जुहू में शाहिद कपूर का सी फेसिंग वाला अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जिसके लिए उन्होंने हर महीने 7.5 लाख रुपये का किराया भरना पड़ता था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर उन्होंने 45 लाख रुपये की सिक्योरिटी भी दी थी.

कृति सेनन

साल 2021 में कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन के जुहू डुप्लेक्स को उन्होंने किराए पर लिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस डुप्लेक्स के लिए हर महीने 10 लाख रुपये किराया दिया था. साथ ही सिक्योरिटी में 60 लाख रुपये जमा कराए थे.

अदिति राव हैदरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अदिति राव हैदरी ने मलाइका अरोड़ा के मुंबई में अंधेरी वर्सोवा का अपार्टमेंट किराए पर लिया है. इस अपार्टमेंट को उन्होने 2.31 लाख रुपये हर महीने के किराए पर लिया था. इस घर के लिए उन्होंने सिक्योरिटी के लिए 20 लाख रुपये दिए थे.

जैकलीन फर्नांडीज

साल 2021 में जैकलीन फर्नांडीज ने प्रियंका चोपड़ा का जुहू वाला अपार्टमेंट किराए पर ले रखा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने इस घर के लिए 7 करोड़ रुपये किराया दिया.

Tags:    

Similar News