मिलिए कृति सेनन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया से, जो हैं यूके बेस्ड एंटरप्रेन्योर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि यूके बेस्ड एंटरप्रेन्योर कबीर बहिया का एमएस धोनी और हार्दिक पंड्या के साथ अच्छा रिश्ता है.

Update: 2024-08-03 06:54 GMT

फिल्म क्रू और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी हिट फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई के साथ साल 2024 उनके लिए काफी लकी साबित हो रहा है. एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी बहन नूपुर सेनन, अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया समेत कुछ करीबी दोस्तों के साथ ग्रीस के लिए रवाना हो गईं. कृति सेनन और उनके बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में कई खबरें इस साल की शुरुआत में शुरू हुईं जब उन्हें एक साथ नए साल का जश्न मनाते हुए देखा गया. यूके एंटरप्रेन्योर के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

साल 1999 में जन्मे कबीर बहिया ब्रिटेन के एक बड़े बिजनेसमैन हैं. उन्होंने इंग्लैंड के मिलफील्ड से स्कूल की पढ़ाई की थी. कबीर बहिया एक अमीर परिवार से आते हैं और वर्ल्डवाइड एविएशन एंड टूरिज्म लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं. एक कंपनी जिसे उन्होंने 2020 में शुरू किया था. कबीर बहिया के पिता कुलजिंदर बहिया यूके की एक फेमस ट्रैवल एजेंसी साउथहॉल ट्रैवल के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाहिया परिवार की कुल संपत्ति लगभग £427 मिलियन यानी 4000 करोड़ रुपये से अधिक है.

बताया जाता है कि यूके में रहने वाले कबीर बहिया खासकर क्रिकेट जगत की प्रमुख हस्तियों, जैसे एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या और कई के साथ अच्छे संबंध हैं. यहां तक कि उन्होंने 2023 में उदयपुर में पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की शानदार शादी में भी भाग लिया था. इंस्टाग्राम पर बहिया ने साल 2022 में सेंटोरिनी में पंड्या के साथ अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें भी साझा की थी. इसी के साथ कबीर बहिया की दोस्ती एमएस धोनी की पत्नी साक्षी से है. साल 2018 में उन्होंने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड से साक्षी के साथ एक फोटो पोस्ट की थी.

Tags:    

Similar News