मिलिए उस एक्टर से जो कभी था डेंटिस्ट, अनुष्का शर्मा, सलमान खान के साथ किया सुपरहिट फिल्म में काम

आइए एक नजर डालते हैं उस अभिनेता पर जिन्होंने अपनी पहली फिल्म बदमाश कंपनी में अपने किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म उलझन में भी काम किया.

Update: 2024-08-08 09:11 GMT

डेंटिस्ट से लेकर टेलीविजन होस्ट और कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने तक का इस एक्टर का सफर सच में लोगों को प्रेरणादायक है. शुरुआत में एक डेंटिस्ट के रूप में काम किया फिर उसके बाद एक्टर के रुप में जुनून ने उन्हें मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए प्रेरित किया. उन्हें पहली बार एक करिश्माई टीवी होस्ट के रूप में पहचान मिली, जहां उनके किरजार को लोगों ने खूब पसंद किया था. टेलीविज़न पर उनकी सफलता ने अभिनय के दरवाजे खोल दिए, जिससे उन्हें बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने का मौका मिला.

आज, हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उनका नाम है मियांग चांग. चांग को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के तीसरे सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में प्रसिद्धि मिली थी, जिसमें वो पांच फाइनलिस्टों में से थे. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर की फिल्म बदमाश कंपनी से की थी.

मनोरंजन में अपनी पहचान बनाने से पहले चांग ने धनबाद में डी नोबिली स्कूल, देहरादून में कर्नल ब्राउन कैम्ब्रिज स्कूल और मसूरी में वाइनबर्ग एलन स्कूल में पढ़ाई की थी. उन्होंने बैंगलोर के वोक्कालिगारा संघ डेंटल कॉलेज और अस्पताल से बीडीएस की डिग्री हासिल की. फिर उसके बाद वो डेंटिस्ट बने. एक्टर ने तब सुर्खियों में कदम रखा और जब उन्होंने अभिनय की ओर रुख किया. उनकी फिल्म लिस्ट में डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और सलमान खान की फिल्म सुल्तान और भारत शामिल हैं. असुर, अनदेखी और मॉडर्न लव मुंबई जैसी वेब सीरीज में अपने किरदार के साथ चांग के अभिनय करियर में हाल के सालों में सफलता मिली.

एक्टर को हाल ही में सुधांशु सरिया की फिल्म उलझन में देखा गया था. चांग ने जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू और आदिल हुसैन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया. फिल्म को फैंस से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

Tags:    

Similar News