पहले हजारी अब लखपति, बिग बॉस की विनर रह चुकी है ये एक्ट्रेस

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली टीवी एक्ट्रेस में से एक से मिलें. जिसकी 8 सालों में लगभग 45 गुना फीस बढ़ गई थी.

Update: 2024-07-11 09:51 GMT

डेली सोप ने कई शो में काम कर चुकी और अपनी खूबसूरती से घर- घर में पहचान बना चुकी ये टीवी एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. कुछ बड़े सेलेब्स ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की है. एक दौर था जब टीवी सीरियल्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था और घर-घर में मशहूर हो गए थे. क्योंकि सास भी कभी बहू थी से लेकर कसौटी जिंदगी की तक कई शोज और एक्टर्स आज भी पसंदीदा की लिस्ट में जगह बनाते हैं. खैर, सफलता के साथ पैसा भी आता है. हाल ही में एक सफल टीवी दिवा ने शेयर किया कि कैसे पिछले कुछ सालों में उनकी फीस कितनी थी और कितनी बढ़ी थी. जी हां, हम बात कर रहे हैं श्वेता तिवारी की.

Full View

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल नामों में से एक हैं. उन्होंने टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा की भूमिका निभाई जो 8 साल तक चला था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी फीस को लेकर खुलकर बात की और बताया कि 8 सालों में कैसे बढ़ी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसाप श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि उन्हें कभी भी अपनी फीस के बारे में बात नहीं करनी पड़ी क्योंकि उन्हें वही मिला जिसकी वो हकदार थीं. उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्होंने शो शुरू किया था तो उन्हें हर दिन लगभग 2500-5000 रुपये मिलते थे. हालांकि फीस हर साल बढ़ती थी. इसलिए जब उन्होंने कसौटी जिंदगी को छोड़ी. तब तक वो हर एक दिन के 2-2.5 लाख रुपये कमाती थीं.

टीवी शो कसौटी जिंदगी की श्वेता तिवारी के सफल करियर के लिए सबाति हुआ. एक्ट्रेस को बिग बॉस सीजन 4 में कंटेस्टंटे के रुप में देखा गया. उनके फैंस के लिए खुशी की बात ये थी कि वो सीजन की वीनर बनीं. एक्ट्रेस सिर्फ अपने काम के लिए ही नहीं बल्कि अपनी परेशान निजी जिंदगी के कारण भी खबरों में रहीं. उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. हालांकि श्वेता द्वारा राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनकी शादी तलाक के साथ खत्म हो गई थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम पलक तिबारी है. साल 2013 में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की. हालांकि इस बार भी उन्हें अपनी शादी में असफलताओं का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने उनपर उत्पीड़न का आरोप लगाया था फिर साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे. इस शादी से उनको एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है.

Tags:    

Similar News