Mirzapur Season 3: क्राइम थ्रिलर वेब शो के लिए पंकज त्रिपाठी से लेकर रसिका दुग्गल ने ली है करोड़ों की फीस

वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 एक बार फिर से भौकाल मचा रहा है. जानें इस सीरीज के लिए किसने कितनी ली फीस.

Update: 2024-07-06 03:28 GMT

पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फज़ल तक अमेजॉन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर वेब शो मिर्जापुर से एक बार वापसी की है. मिर्ज़ापुर सीजन 3 की कहानी से आगे बढ़ाती है जहां पिछला सीजन खत्म हुआ था. अखंडानंद त्रिपाठी पर स्टोरी को देखते हुए, जिन्हें कालीन भैया के नाम से भी जाना जाता है, जिन्हें सीज़न 2 के अंत में गुड्डु पंडित और गोलू को बाहर कर दिया गया था. गोलू को किरदार श्वेता त्रिपाठी निभाते हुए दिखाई दे रही हैं. गुड्डू पंडित ने मिर्ज़ापुर पर कब्ज़ा कर लिया है. वहीं कालीन भैया अपने सिंहासन को हासिल करने के लिए और अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेने के लिए एक प्लान बनाते हैं. चलिए जानते हैं इस सीरीजे मुख्य कलाकारों ने कितनी फीस चार्ज की है.

Full View

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर बेस इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा और दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकार शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेक्रेड गेम्स और क्रिमिनल जस्टिस जैसे ओटीटी सीरीज में अपने अभिनय के लिए मशहूर पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दूसरे सीज़न में कालीन भैया की भूमिका के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं तीसरे सीजन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी ने पिछले वाले सीजन से ज्यादा फीस ली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिर्जापुर में दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर अली फज़ल हैं, जिन्होंन हर एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये फीस ली है. इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में गोलू की भूमिका निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने नए सीज़न के लिए एक एपिसोड के लिए लगभग 2.20 लाख रुपये चार्ज किए हैं. इसी बीच रसिका दुग्गल को मिर्जापुर सीज़न 3 में कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी की भूमिका के लिए 2 लाख रुपये मिले.

मिर्जापुर सीजन 3 के प्रमोशन के दौरान अली फजल ने बताया था की जितेंद्र कुमार की मिर्जापुर में एक कैमियो भूमिका होगी. जो पंचायत में सचिवजी की अपनी भूमिका को दोहराएगा. मिर्जापुर के नए सीजन में कैमियो के लिए उन्होंने 4 लाख रुपये से 5 लाख रुपये के बीच फीस ली है. आपको बता दें, मिर्जापुर सीज़न 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया गया है और फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और कासिम जगमगिया को-प्रोड्यूस है. साल 2018 से इस सीरीज की शुरुआत हुई थी.

Tags:    

Similar News