‘वो आदमी मुझे पसंद नहीं’, विधु विनोद चोपड़ा से 'नाना' की नाराजगी की वजह क्या थी

साल 1989 में आई फिल्म परिंदा में विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर नाना पाटेकर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें वो फिल्म निर्माता पसंद नहीं हैं.

Update: 2024-06-25 12:41 GMT

नाना पाटेकर जिन्होंने हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर से एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की है. अभिनेता परिंदा, क्रांतिवीर, तिरंगा, वेलकम और काला जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं. साल 1978 में टेलिकास्ट हुआ शो गमन से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाले नाना ने साल 1989 की फिल्म परिंदा के लिए विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करने को याद किया और कहा कि उनकी बहुत ही बुरी यादें मेरे साथ हैं. नाना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'जब भी मैं विधु विनोद चोपड़ा से मिलता हूं तो सोचता हूं कि काश ये हमारी आखिरी मुलाकात हो.'

इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर ने बताया कि उन्हें विधु विनोद चोपड़ा बिल्कुल पसंद नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे विधु विनोद चोपड़ा बिल्कुल पसंद नहीं हैं. मुझे मेरे गुस्से पर कोई कंट्रोल नहीं है. मैं अब भी वैसा ही हूं. जैसे पहले था मैं आज भी बिल्कुल वैसा ही हूं. हर एक सीन का एक कॉन्सेप्ट होता है. बात करने का एक तरीका होता है. अब मुझे नहीं पता कि आपने परिंदा देखी या नहीं. मैं किरदार में था जब निर्देशक ने कहा लाइट्स, कैमरा, एक्शन तो हमे अपना किरदार और सीन पता है तो हमें अपने हिसाब से करने दे. बेवजह में सीन खींचना ठीक नहीं रहता है.

उन्होंने आगे कहा, हमें अपने किरदार में रहने दीजिए. क्या होता है, जब कोई चिल्लाता है तो हम सीन के लिए जरूरी नोट भूल जाते हैं और अनजाने में डायरेक्टर का नोट उठा लेते हैं. जिसकी वजह से मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं. बस शांति से एक्शन कहे और हमें अपने किरदार में जानें दे और नोट को पूरा करने दें. इसी वजह से हमारे बीच झगड़ा हुआ होगा. मेरी उनके साथ बहुत बुरी यादें हैं.

इंटरव्यू देने के दौरान नाना ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, विधु, कृपया इस इंटरव्यू को जरुर सुनना और देखना. मैं तुम्हें ये सब तुम्हारे मुंह पर बताना चाहता हूं ना की पीठ पीछे. जब नाना से विधु विनोद चोपड़ा के साथ उनकी आखिरी मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब भी मैं उनसे मिलता था तो मैं ये सोचता था कि ये मेरी उनके साथ आखिरी मुलाकात हो.

Tags:    

Similar News