नताशा स्टेनकोविक ने एक्टिंग में की वापसी, हार्दिक पंड्या से अलग होने के बाद पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरु

हार्दिक पंड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक काम पर वापस आ गई हैं और हाल ही में उन्हें अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग करते देखा गया. एक्ट्रेस अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और एक नई शुरुआत कर रही हैं.

Update: 2024-10-05 17:05 GMT

नताशा स्टेनकोविक हाल ही में क्रिकेटर और एक्स वाइफ हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद सुर्खियों में एक बार फिस से आ गई हैं. हालांकि लगता है कि एक्ट्रेस आगे बढ़ गई है और अब अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार है. अलग होने के बाद नताशा ने कुछ समय सर्बिया में बिताया लेकिन कुछ कारणों से हाल ही में भारत लौट आई हैं. तलाक के बाद उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है और इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नताशा अब अपना सारा ध्यान अपने काम पर लगाना चाहती हैं और यही उनके भारत लौटने का कारण है. हाल ही में उन्हें चंडीगढ़ में एक डांस नंबर की शूटिंग करते हुए देखा गया था और हार्दिक से अलग होने के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. वो अब अपने काम को लेकर बहुत फोकस हो गई है और इसे हाल के दिनों में सामने आए सबसे बेहतरीन डांस नंबरों में से एक बनाने के लिए अपना सब कुछ दे रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक वीडियो सॉन्ग है.

नताशा आखिरी बार साल 2020 में वेब शो फ्लेश में स्क्रीन पर दिखाई दी थीं और इससे पहले उन्होंने साल 2019 में झूठा कहीं का, यारम और बॉडी के लिए आइटम सॉन्ग में एक्टिंग की थी. 18 जून 2024 को इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान शेयर किया था, जिसमें चार साल साथ रहने के बाद अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की थी.

Tags:    

Similar News