नेटफ्लिक्स पर देखें ये 5 बेस्ट हॉरर-थ्रिलर सीरीज, देखने को मिलेगा बेस्ट कॉम्बो

गर्मी के चलते अगर आप इस हफ्ते बाहर नहीं निकला चाहते और वेब सीरीज की तलाश में हैं तो यहां पढ़े पूरी लिस्ट. इन सीरीज में आपको कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर-थ्रिलर का कॉम्बो भी देखने को मिलेगा.

Update: 2024-09-10 10:35 GMT

नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेने के बावजूद भी अगर आपको कोई वेब सीरीज देखने को नहीं मिल रही तो हम आपकी इस स्टोरी के जरिए मदद करने वाले हैं. वेब सीरीज का क्रेज लोगों के बीच काफी बढ़ता जा रही हैं. फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज में दिलचस्पी रख रहे हैं. गर्मी के चलते अगर आप इस हफ्ते बाहर नहीं निकला चाहते और वेब सीरीज की तलाश में हैं तो यहां पढ़े पूरी लिस्ट. इन सीरीज में आपको कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर-थ्रिलर का कॉम्बो भी देखने को मिलेगा.

ये काली काली आंखें

इस सीरीज को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने निर्देशित की है. इस वेब सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. इस सीरीज का नाम साल 1993 में आई शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर के एक गाने से लिया गया है. इस सीरीज में आपको रोमांस के साथ थ्रिलर भी देखने को मिलेगा.

गन्स एंड गुलाब्स

इस लिस्ट में अब बारी आती है नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स. ये सीरीज एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है. इस सीरीज में दुलकर सलमान, राजकुमार राव, आदर्श गौरव, गौतम शर्मा, गौरव शर्मा, संचय गोस्वामी और गुलशन देवैया जैसे किरदार हैं.

जामताड़ा- सबका नंबर आएगा

आजकल चल रहे ऑनलाइन स्कैम पर बनाई वेब सीरीज जामताड़ा- सबका नंबर आएगा ये एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है. इस सीरीज में झारखंड के जामताड़ा जिले से हो रहे ऑनलाइन स्कैम को लेकर दिखाया गया है.

टाइपराइटर

चौथे नंबर पर आती है टाइपराइटर. इस सीरीज को जॉय घोष ने निर्देशित की है. इस वेब सीरीज में पूरब कोहली, पालोमी घोष, जिशु सेनगुप्ता और समीर कोचर लीड रोल में दिखाई दिए हैं. ये एक हॉरर ड्रामा वेब सीरीज है.

टूथ परी- व्हेन लव बाइट्स

अगर आपको रोमांस के साथ थ्रिलर फील भी चाहिए तो आप इस सीरीज को जरूर देखें. इस सीरीज में रेवती, तिलोत्तमा शोम, सिकंदर खेर और आदिल हुसैन के साथ शांतनु माहेश्वरी और तान्या मानिकतला शानदार एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे. ये एक रोमांटिक सुपर नेचुरल हॉरर स्ट्रीमिंग सीरीज है.

Tags:    

Similar News