14 साल की उम्र में शुरु की एक्टिंग, 1 एपिसोड में कमाती हैं लाखों रुपये

14 साल की उम्र में टीवी शो में काम करना शुरू करने वाली एक एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक बन गई हैं.

Update: 2024-09-30 09:33 GMT

सफल लोगों की स्ट्रगल स्टोरी पढ़ना हमेशा से प्रेरणादायक होता है. अब जब मशहूर हस्तियों की बात आती है, तो कई लोग सिंपल फैमली से आते हैं और टॉप पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते दिखाई देते हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं निया शर्मा. निया का करियर ग्राफ हमेशा से दिलचस्प रहा है और उनका सफर बहुत कम उम्र में शुरू हुआ था. निया बिग बॉस 18 में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में की थी. जी हां, आपने सही पढ़ा. एक्ट्रेस ने साल 2010 में आया नया शो काली: एक अग्नि परीक्षा नाम के शो से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने अनु की भूमिका निभाई थी. हालांकि निया शर्मा जिनका असली नाम नेहा शर्मा है,. उनको शो एक हजारों मैं मेरी बहना है से फेम मिलना शुरु हुआ था. इस शो से निया ने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी. ये शो साल 2011 में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुआ था.

टीवी शो एक हजारों मैं मेरी बहना है में निया ने क्रिस्टल डिसूजा, करण टैकर और कुशाल टंडन के साथ काम किया था. इस शो के बाद निया ट्विस्टेड और नागिन 4 में दिखाई दी थी. वो जवाई 2.0 का भी हिस्सा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शो लाफ्टर शेफ्स में भी नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक निया शर्मा एक एपिसोड के 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं. इस हिसाब से वो महीने में लगभग 30 लाख रुपये कमा लेती हैं.

इसके अलावा निया शर्मा के पास कारों का शानदार कलेक्शन है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नागिन स्टार के पास ऑडी A4 जिसती कीमत 47 लाख रुपये, ऑडी Q7 जिसकी कीमत 8 लाख रुपये की कीमत, और वोल्वो XC90 जिसकी कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपये है. अपने 14 साल के करियर में निया ने अच्छी खासी कमाई की है, जो उन्हें सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपये है.

बिग बॉस सीजन 18 की बात करें तो सलमान खान रियलिटी शो जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. इस साल शो की थीम 'समय का तांडव' है. खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले के दौरान रोहित शेट्टी ने निया शर्मा को बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करवाई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निया के साथ जुड़ने वाले कई सेलेब्स हैं जैसे कि ऋत्विक धनजानी, धीरज धूपर, शहजादा धामी और करणवीर मेहरा. देखने वाली बात तो ये बनती है कि इन सेलिब्रिटी में से कौन- कौन सलमान खान के शो में दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News