15 सालों में कोई हिट नहीं, इस एक्ट्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर आलिया, दीपिका और कैटरीना को किया तब भी पीछे

इस स्टोरी में हम उस एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं जिसने 15 सालों तक संघर्ष किया और अब बॉक्स ऑफिस पर आलिया, दीपिका और कैटरीना को हराया.

Update: 2024-10-02 11:30 GMT

संघर्ष हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा हैं और हमने बहुत से लोगों को उनके जीवन के बारे में बात करते हुए सुना है. बहुत सारे स्टार इससे गुजर चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सफल होना आसान नहीं है. बहुत सारी समस्याओं और कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है. ये ठीक ही कहा गया है कि कष्ट के बिना कोई लाभ नहीं होता. इस स्टोरी में हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिसने 15 साल तक संघर्ष किया और कोई हिट फिल्म नहीं दी. वो हमेशा से एक्टिंग इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती थीं. जब वो 10वीं क्लास में थी तब से वो एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.

एक्टिंग में उतरने के लिए उन्होंने स्कूल भी छोड़ दिया था. इसके अलावा उन्हें माता-पिता का साथ भी नहीं मिला. उन्होंने उनसे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करने को कहा और फिर एक्टिंग के लिए जाने को कहा. उन्होंने काफी संघर्ष किया और मुंबई में कई ऑडिशन भी दिए थे. उन्होंने लगभग चार साल तक संघर्ष किया और उसके बाद उन्हें 2009 में उनकी पहली फिल्म 1920 मिली. इसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था.

अंदाजा लगाया कि हम किस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे है? नहीं, तो हम बात कर रहे हैं अदा शर्मा की. उन्हें अपने लुक्स के कारण कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है और उनसे कहा गया था कि वो अच्छी नहीं दिखती हैं. एक बार उन्हें एक रोल के लिए साइन किया गया था और फिर उनसे फिल्म छीन ली गई. हालांकि, द केरल स्टोरी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई. ये फिल्म बड़ी हिट रही और सबसे चर्चित फिल्म में से एक रही.

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी, साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और इसने दुनिया भर में लगभग 303.97 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके साथ अदा ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और कई बॉलीवुड डीवाज़ को पछाड़ दिया. अदा 1920, हंसी तो फंसी, क्षणम और कमांडो 3 जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उनका जन्म तमिल के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनके पिता मर्चेंट नेवी कैप्टन हैं.

Tags:    

Similar News