सिर्फ 5000 लेकर मुंबई आई थीं नोरा फतेही, अंडा ब्रेड खाकर करती थी गुजारा

नोरा फतेही अक्सर अपने डांस और अपनी स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटोज और रील शेयर करती रहती हैं.

Update: 2024-04-29 11:38 GMT

बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही को फिल्म इंडस्ट्री में भले ही कम समय हुआ हो, लेकिन कम समय में ही उन्होंने बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दी है और फेम हालिस कर लिया है. नोरा फतेही अक्सर अपने डांस और अपनी स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटोज और रील शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में नोरा ने एक इंटरव्यू में अपने मुश्किल दिनों को याद करके कई किस्से और स्ट्रगल डेज को शेयर किए. एक्ट्रेस ने बताया कि वो हमेशा से अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री में बनाना चाहती थीं और जब वो पहली बार भारत में आई तो सिर्फ 5000 रुपय लेकर आई थी. उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी वो अपना खर्चा कैसे चलाएंगी. इतनी ही नहीं नोरा को 9 लड़कियों के साथ 3 बीएचके अपार्टमेंट शेयर किया था.

नोरा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, मैं आपको एक बात बताती हूं मुझे अच्छे ये याद है कि मैं कैसे एक शेयरिंग अपार्टमेंट में रहा करती थी. मेरे लिए वो दिन बिताने काफी मुश्किल हो गए थे मैं उस अपार्टमेंट को 9 लड़कियों के साथ शेयर करती थी. वो दिन किसी ट्रामा से कम नहीं थे. ये सब देखने के बाद मैं कभी- कभी ये सोचती थी क्या मैंने भारत आने का फैसला सही लिया या मैंने भारत आकर लती कर दी.

उन्होंने आगे बताया, जब मैंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी को उस वक्त मुझे बहुत कम पैसे मिलते थे. उन दिनों उन पैसों से गुजारा कर पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो जाता था. नोरा ने आगे कहा, इतने कम पैसों में मेरे लिए खाना का समान भी पूरा नहीं आता था. तो उस समय मैं सिर्फ अंडा और ब्रेड खा कर गुजारा करती थी. इतने कम पैसों में मुंबई जैसी जगह में रहना काफी मुश्किल था.

वर्कफ्रंट की बात करें नोरा फतेही का नाम आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस लिस्ट में शामिल हैं. नोरा ने अपनी एक्टिंग की शुरूआत फिल्म बाटला हाउस, बाहुबली द बिगनिंग, मडगांव एक्सप्रेस, क्रैक, एन एक्शन हीरो जैसी फिल्में की हैं. कई रिएलिटी शो में नोरा बतौर जज दिखाई दे चुकी हैं. नोरा हाल ही में कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म मडगांव एक्प्रेस में नजर आईं हैं.

Tags:    

Similar News