अंकिता लोखंडे या करण कुंद्रा नहीं, Laughter Chefs के ये दो हैं सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलिब्रिटी

लाफ्टर शेफ्स के हर एक एपिसोड में ये कलाकार सबसे ज्यादा फीस लेते हैं.

Update: 2024-09-20 15:35 GMT

लाफ्टर शेफ्स न सिर्फ एक रियलिटी शो है बल्कि कई लोगों के लिए किसी थेरेपी से कम नहीं है. कंटेस्टेंट के बीच मजेदार नोक-झोंक से लेकर खाना बनाने की तैयारी करने में उनके संघर्ष तक देखना दर्शकों को खूब पसंद आता है. शो में आने वाले सभी चेहरे काफी फेमस हैं, वहीं भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी में से एक हैं. उनके अलावा अंकिता लोखंडे, करण कुंद्रा और कई सेलिब्रिटी फीस के रेस में आगे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये चार्ज करते हैं. इतनी फीस के साथ वो लाफ्टर शेफ्स पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी बनकर उभरे हैं. अंकिता लोखंडे की बात करें तो वो एक एपिसोड के 1.5 से 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

दूसरी ओर एक्टर करण कुंद्रा की फीस के बारे में बात करें तो वो एक एपिसोड के लिए लगभग 2 लाख रुपये लेते हैं. शो में उनकी जोड़ी अर्जुन बिजलानी के साथ दिखाई देती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जन्नत जुबैर और रीम समीर दोनों लाफ्टर शेफ्स के एक एपिसोड के 1 लाख रुपये लेते हैं, जबकि एली गोनी को 1.5 लाख रुपये.

उनके शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करें तो लाफ्टर शेफ्स के कलाकार एक हफ्ते केवल एक दिन सेट पर आते हैं और बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स अब तक शो की शोभा बढ़ा चुके हैं. श्रद्धा कपूर से लेकर अक्षय कुमार और कंगना रनौत तक शो में आ चुके हैं. लाफ्टर शेफ्स में राहुल वैद्य, कश्मीरा शाह, विक्की जैन, निया शर्मा और सुदेश लहरी भी हैं.

Tags:    

Similar News