Mirzapur 3 Trailer Out: ट्रेलर में दिखा खूनी खेल, पंकज त्रिपाठी की डायलॉग डिलीवरी ने जीता फैंस को दिल

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर कुछ ही घंटे पहले रिलीज किया गया है. इस बार इस सीजन में कुर्सी की लड़ाई में खूनी खेल देखने को मिलेगा.

Update: 2024-06-20 11:06 GMT

Mirzapur Season 3 Trailer Release: सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुआ है. फेमस सीरीज को देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं. इस सीरीज को अगले महीने 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. इसी बीच हाल में सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को देख इस सीरीज के फैंस कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. इस बार सीजन में मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर सभी के बीच खूनी खेल देखने को मिलेगा.

Full View

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर काफी धमाल कर रहा है. ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी लास्ट में दिखाई देते हैं और भौकाल मचाते हुए अपने धांसू डायलॉग बोलते दिखाई दिए. एक्टर की एंट्री उनके पहले सीजन की याद दिला रही है. ट्रेलर में इतना तो साफ दिख गया कि सभी की डायलॉग डिलीवरी एक से बढ़कर एक है. ऋचा चड्ढा के पति अली फजल खतरनाक खूंखार और बदलते की भावना में दिखाई दिए हैं. इस सीजन में दर्शकों को काफी काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने मिलेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पकंज त्रिपाठी इस सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा रहे हैं. कालीन भैया मिर्जापुर के किंग हैं. वहीं उनके बेटे मुन्ना की मौत हो चुकी है और इस कुर्सी को अपना बनाए रखने में वो कितना भौकाल मचाते है. ये तो सीरीज को देखने के बाद ही पती चल पाएगा. मिर्जापुर की कुर्सी हर किसी की नजर है. देखना तो ये है कि आखिर में जीत किसकी होती है.

Tags:    

Similar News