आर माधवन- दीया मिर्जा की 'Rehnaa Hai Terre Dil Mein' 30 अगस्त को दोबारा होगी रिलीज

लव स्टोरी और लव सॉन्ग के लिए जाने जानी वाली फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' 23 साल के बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Update: 2024-08-27 17:52 GMT

हिंदी सिनेमा की क्लासिक रोमांस फिल्म रहना है तेरे दिल में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस के लिए एक बार फिर से खुशी नहीं समा रहे हैं. आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने इस फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी की है. अपने पुराने जमाने के फेमस गाने के लिए मशहूर ये फिल्म सालों पहले रिलीज होने के बाद से फैंस की पसंदीदा बनी हुई है.

Full View

फिल्म को पीवीआर और आईनॉक्स थिएटरों में एक हफ्ते के लिए दोबारा रिलीज किया जाएगा. इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी और निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, 23 साल बाद, प्यार बड़े पर्दे पर वापस आ गया है. इस शुक्रवार 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दुबारा रिलीज होगी. इस फिल्म में आर माधवन और दिया मिर्जा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

Full View

इस सदाबहार फिल्म की दोबारा रिलीज को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ये फिल्म मेरे दिल में बहुत खास जगह रखती है, क्योंकि ये मेरा पहला प्रोजेक्ट था. मैं उस समय काफी छोटा था और एडी टीम का हिस्सा होने से मुझे सेट पर मैडी, सैफ और दीया के साथ मिलकर काम करने का अविश्वसनीय अवसर मिला.

Full View

वर्क फ्रंट की बात करें तो आर माधवन को आखिरी बार अजय देवगन के साथ शैतान में देखा गया था. फिल्म को फैंस दोनों से शानदार तारीफ मिलीं थी. वो अगली बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ शंकरा और दे दे प्यार दे 2 में दिखाई देंगे. दीया मिर्जा को आखिरी बार धक धक में देखा गया था. जिसमें रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी और फातिमा सना शेख ने अभिनय किया था. सैफ अली खान अगली बार सिद्धार्थ आनंद की ज्वेल थीफ में दिखाई देंगे, जिसमें जयदीप अहलावत और कुणाल कपूर अभिनीत हैं. नई फिल्म इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News