ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया- सनी देओल, अमृता सिंह को असल जिंदगी में हो गया था प्यार... विजयता पंडित

विजयता पंडित ने कहा कि राज कपूर की बेटी से सगाई होने के बावजूद कुमार गौरव उनसे शादी करने के लिए तैयार थे.

Update: 2024-09-19 09:08 GMT

विजयता पंडित ने कुमार गौरव के साथ लव स्टोरी 1981 से डेब्यू किया था. दोनों अभिनेताओं को अपने पिता की इच्छा के विरुद्ध एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हाल ही में एक चैट में विजयता ने खुलासा किया कि राज कपूर की बेटी से सगाई होने के बावजूद अभिनेता उनसे शादी करने के लिए तैयार थे. उन्होंने कहा कि जब लोग एक साथ ऐसी फिल्में करते हैं, तो आपको प्यार का एहसास होता है और इसलिए ऋषि कपूर-डिंपल कपाड़िया और सनी देओल-अमृता सिंह जैसे अभिनेताओं को 'रीयल लाइफ में प्यार हो गया था' उन्होंने बताया, बंटी उर्फ कुमार गौरव पहला लड़का था जिसे मैंने लव स्टोरी की शूटिंग के दौरान गले लगाया था. आप कोई भी लव स्टोरी देखें, चाहे वो ऋषि कपूर-डिंपल कपाड़िया की बॉबी हो, सनी देओल-अमृता सिंह की बेताब हो, संजय दत्त और टीना मुनीम की रॉकी हो, इन सभी अभिनेताओं को असल जिंदगी में प्यार हो गया था.

उन्होंने आगे बताया, वो पहली बार था जब कोई लड़का मुझे छू रहा था, इसलिए हम दोनों को प्यार हो गया. बंटी मुझसे बहुत प्यार करता था. वो मेरा पीछा करता रहता था, मेरा हाथ पकड़ता था और नाचता था. वो बहुत सुंदर लड़का था, लेकिन उनके पिता और फिल्म के निर्माता राजेंद्र कुमार हमारे रिश्ते से बहुत नाराज थे. वो शराब पीता था और बंटी से कहता था, वो उसका राजकुमार है और उसे एक राजकुमारी से शादी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे के लिए एक परिवार की लड़की ढूंढेंगे. जब मैं ये सब सुनता था तो बहुत डर जाता था, लेकिन बंटी अपने पिता से कहता कि वो मुझसे प्यार करता है. वो एक साथ शराब पीते थे और बहस करते थे. मैं इस स्थिति से दूर जाने की कोशिश करती थी.

उन्होंने आगे कहा, राजेंद्र कुमार ने देखा कि उनका बेटा मेरे प्यार में पागल हो गया है, इसलिए उन्होंने और राज कपूर ने कुमार गौरव और रीमा की सगाई करने का फैसला किया. मैंने वो बड़ी हीरे की अंगूठी देखी जो रीमा को उसने उसे पहनाई थी. मैंने उससे कहा कि ये बहुत सुंदर लग रही है. उसके बाद मैं घर चली गई.

Tags:    

Similar News