रॉकी जयसवाल ने Hina Khan पर लुटाया अपना प्यार, बनाई उनकी फेवरेट डिश

रॉकी जयसवाल ने हिना खान के लिए सोशल मीडिया पर प्यारा सा नोट लिखा. इस नोट में उन्होंने अपने दिल की बात कही.

Update: 2024-07-16 07:48 GMT

जब से हिना खान ने अपने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के बारे में सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया तो तभी से उन्हें फैंस, दोस्त और उनके करीबी लोग अपना प्यार और शुभकामनाएं दे रहे हैं. काफी दर्द सहने के बावजूद ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस लगातार कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में अपडेट करती दिखाई दे रही हैं और मजबूत बने रहने की कोशिश करती रह रही हैं. इस मुश्किल समय के दौरान उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल लगातार उनकी ताकत बनकर सामने दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हिना खान के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा और अपने दिल की बात कह डाली.

रॉकी ने हिना खान की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की जिसमें उन्होंने नीला कलर का एप्रन पहने हुआ है और हाथ में चम्मच पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों के साथ रॉकी ने लिखा, जब वो मुस्कुराती है तो रोशनी तेज हो जाती है. जब वो खुश होती है, तो मुझे लाइफ समझ में आती है. जब वो मेरे साथ होती है. तब- तब मैं जीता हूं. जब मैं उसके साथ होता हूं और कुछ भी मायने नहीं रखता. मैंने आज उसका फेवरेट खाना बनाया है. ये मेरे प्यार के सबसे प्यारा हफ्ता रहा.

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हिना खान ने कमेंट करते हुए कहा- आप. उसके साथ दिल वाले इमोजी शेयर किए. एक दिन पहले ही हिना खान ने अपनी मां के साथ एक इमोशनल पोस्ट किया था. उन्होंने मां के साथ खई तस्वीरें शेयर की जिसमें दोनों सीढ़ियों पर बैठे हुए दिखाई दे रही हैं और बातचीत कर रहे हैं. एक तस्वीर में हिना अपनी मां को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं. कैप्शन में हिना ने लिखा, एक मां का दिल अपने बच्चों को प्यार, आश्रय और आराम करने के लिए दुख और दर्द के सागर को निगल सकता है. ये वो ही दिन था जब मेरी मां को मेरे कैंसर की खबर मिली थी. उसे जो सदमा महसूस हुआ वो समझ से परे था लेकिन उसने मुझे संभालने और अपना दर्द भूलने का एक तरीका ढूंढ लिया. लेकिन उसने मुझे अपनी बाहों में आश्रय देने और मुझे ताकत देने का एक तरीका ढूंढ लिया.

हिना खान और रॉकी जयसवाल की पहली मुलाकात ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी. उनका रिश्ता दोस्ती के रूप में शुरू हुआ, लेकिन जल्द ही प्यार में बदल गया जब रॉकी बिग बॉस 11 में आए और हिना को प्रपोज किया था. 28 जून को हिना खान ने खुलासा किया था कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला.

Tags:    

Similar News