सलमान खान-करीना कपूर की बजरंगी भाईजान को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, पहली बार श्रीनगर में रिलीज होगी शाहिद कपूर की हैदर

सलमान खान और करीना कपूर स्टारर बजरंगी भाईजान की अपार सफलता के बाद. अब शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की हैदर पहली बार श्रीनगर में प्रीमियर के लिए तैयार है.

Update: 2024-09-18 12:43 GMT

फिल्म हैदर जो कश्मीर की उथल-पुथल पर आधारित शेक्सपियर के हेमलेट का रीमेक है. इस फिल्म ने पूरे विश्व में एक मजबूत प्रभाव डाला और बॉक्स ऑफिस पर 79 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अपनी सफलता के बावजूद फिल्म को कश्मीर में दोबारा रिलीज नहीं किया. हालांकि दर्शक अब खुश हो सकते हैं, क्योंकि हैदर आखिरकार कश्मीर के सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है. ये रिलीज सलमान खान और करीना कपूर की बजरंगी भाईजान के बाद हुई है.

आईनॉक्स श्रीनगर के मालिक विकास धर ने बताया कि दर्शकों को कश्मीर पर आधारित फिल्में या रोमांटिक कहानियां पसंद हैं. उन्होंने कहा कि सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान हिट फिल्म में से एक है. हालांकि हर कोई बजरंगी भाईजान फिल्म को पसंद करता है.

विकास ने आगे बताया कि जब ये जवानी है दीवानी साल 2013 में रिलीद हुई, तो इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. हालांकि फिल्म का पहला भाग हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया था, लेकिन कई सीन कश्मीर में फिल्माए गए थे, जिससे दर्शकों के लिए इसकी अपील बढ़ गई.

उन्होंने आगे बताया दर्शकों को अक्सर कई फिल्मों में जब वी मेट (2007), 3 इडियट्स (2009), और स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) पसंद हैं. हालांकि कोई भी रॉकस्टार और लैला मजनू की उच्च मांग से मेल नहीं खाता है. कश्मीर के लोग यहां पर हुई शूटिंग को देखना पसंद करते हैं. 6 सितंबर को बजरंगी भाईजान रिलीज की गई थी. ठीक दो दिन बाद 8 सितंबर को उन्होंने आईनॉक्स श्रीनगर के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने हैदर फिल्म को स्क्रीनिंग के लिए बात कही. साथ ही इस फिल्म के साथ कबीर सिंह, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और जब तक है जान भी दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags:    

Similar News