क्या संजय लीला भंसाली 'हीरामंडी 2' से पहले रणबीर- आलिया और विक्की कौशल की 'लव एंड वॉर' की शूटिंग करेंगे शुरू?

संजय लीला भंसाली की मल्टी-स्टारर 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' को जनता से अपार प्यार और प्रशंसा मिली है. हाल ही में निर्माताओं ने 'हीरामंडी' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है थी. लेकिन क्या संजय लीला भंसाली इस वेब सीरीज से लव एंड वार की शूटिंग शुरु करने वाले हैं.

Update: 2024-06-27 12:35 GMT

संजय लीला भंसाली की मल्टी-स्टारर 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' को जनता से अपार प्यार मिला है. हाल ही में, निर्माताओं ने 'हीरामंडी' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है. इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश दिखाई दिए थे और इस वेब सीरीज के रिलीज होने के का अभी से इंतजार कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में शो के प्रोडक्शन डिजाइनर सुब्रत चक्रवर्ती जिन्होंने संजय लीला भंसाली को लेकर कहा वो लगातार एक सेट पर दिन रात काम कर रहे हैं. जो एक डेढ़ महीने के बाद पूरा होगा.

जब सुब्रत चक्रवर्ती से 'हीरामंडी 2' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हीरा मंडी के सेट के लिए काम नहीं कर रहे हैं. ये कोई और प्रोजेक्ट है. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि अभी तक हीरा मंडी के सेट लिए कोई आदेश नहीं मिले है. फिर उनसे ये पूछा गया कि क्या वो जिस सेट पर काम कर रहे हैं वो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की आने वाली फिल्म लव एंड वॉर है?

सुब्रत चक्रवर्ती ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा वो एक सेट पर काम कर रहे हैं और इस सेट की जानकारी किसी को नहीं दे सकते. लेकिन इस सभी बातों से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म लव एंड वार के सेट पर ही काम कर रहे हैं.

इसके अलावा आलिया जल्द ही आदित्य चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में वो शरवरी वाघ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी. फिल्म जिगरा में भी वो एक अलग किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी. दूसरी ओर रणबीर कपूर फिल्म रामायण के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वो भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म एक मल्टी-स्टारर है, जिसमें साई पल्लवी और केजीएफ अभिनेता यश भी दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News