Sara Ali Khan ने अपने क्राइम पार्टनर के साथ शेयर की फोटो, कही दिल को छू लेने वाली बात..

हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने क्राइम पार्टनर के साथ फोटो शेयर की और साथ ही अपने दिल की बात भी कह डाली.

Update: 2024-06-17 13:01 GMT

16 जून को सभी बच्चों ने अपने फादर्स के साथ फादर्स डे को सेलिब्रेट किया. इसी खास दिन के मौके पर हिंदी सिनेमा के सितारों ने अपने पिता के लिए दिल खोलकर पोस्ट किए और अलग- अलग अंदाज में विश किया. इसी के बीच सारा अली खान ने भी अपने पिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया. ये पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और अपने पिता को क्राइम पार्टनर कहा. सारा अली खान और उनके अब्बा सैफ अली खान दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. सारा ने अपने पिता को फादर्स डे पर एक अलग अंदाज में विश किया है.

सारा अली खान जब- जब सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं. तुरंत ही वो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. हाल ही में शेयर की सारा ने अपने पिता के साथ फोटो को देख फैंस दोनों की नजर उतारते हुए भी नजर आए. कमेंट बॉक्स में फैंस नजर बट्टू की इमोजी शेयर करते दिखाई दिए. सारा ने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, कभी पेरेंट्स और कभी पार्टनर इन क्राइम..अब्बा आप हमेशा मेरे हो.. फोटो में सारा और सैफ अली खान पुलिस चोर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बाद फिल्म मर्डर मुबारक में दिखाई दी थी. इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म ए वतन मेरे वतन मे दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News