Sarfira अभी तक की बेस्ट फिल्म में से एक, Akshay Kumar ने कहा...

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अक्षय ने कहा ये उनकी बेस्ट फिल्म में से एक है.

Update: 2024-07-10 10:16 GMT

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार 12 जुलाई को सिनेमाघरों में अपनी फिल्म सरफिरा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा बटोर ली है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिल्ली और पुणे में अक्षय कुमार सरफिरा का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे. फिल्म के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, ये मेरी 150वीं फिल्म है और मुझे सच में विश्वास है कि ये मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम है.

Full View

उन्होंने आगे बताया, मुझे ये प्रोजेक्ट सौंपने और मुझे मौका देने के लिए मैं निर्देशक सुधा का बहुत आभारी हूं. आपको बता दें, सरफिरा के ट्रेलर ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. साल 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया. ये फिल्म जीआर गोपीनाथ की जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने आम आदमी के लिए किफायती फलाइट के लिए क्रांति ला दी थी. आपको बता दें, ये फिल्म सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म ब्लॉकबस्टर सोरारई पोटरू का रीमेक है. इस फिल्म ने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे. अब अक्षय कुमार की फिल्म को रिलीज होने में एक ही दिन बाकी है.

आप भी अपने कैलेंडर में 12 जुलाई की डेट मार्क कर लें, क्योंकि सरफिरा दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाली है. इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखना तो बनता है. ये फिल्म अक्षय कुमार के शानदार करियर में एक मील का पत्थर बनने की ओर है. खैर इस फिल्म को देखने के बाद की पता चल पाएगा कि सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी या फ्लोप.

Tags:    

Similar News