अभिनेता नहीं खिलाड़ी बनना चाहते थे Shahrukh Khan, इस वजह से लग गया ब्रेक

Shahrukh Khan: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि वो कभी एक्टर नहीं बल्कि स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहते थे. इस वजह से नहीं पूरा हो पाया उनका सपना पूरा.

Update: 2024-05-27 06:38 GMT

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हिंदी सिनेमा में कई दशकों से राज करते आ रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग देश में नहीं बल्कि विदेश में भी काफी फैली हुई है. शाहरुख खान (Shahrukh khan movie) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (Indian Premier League 2024) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने ट्रॉफी अपने नाम की. हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ कि शाहरुख हमेशा से एक्टर नहीं बल्कि एक स्पोर्ट्समैन (Sportsman) बनना चाहते थे लेकिन एक वजह से उन्हें ये सपना छोड़ना पड़ा.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से एक खिलाड़ी बनना चाहता था. ईमानदारी से कहूं तो मैं कभी एक्टर नहीं बनना चाहता था. मैंने हमेशा से ही ये चाह है. सुपरस्टार ने इस बात से भी खुलासा किया कि वो एक विकेटकीपर हुआ करते थे लेकिन चोट के कारण उन्हें क्रिकेट खेलना छोड़ना पड़ा. क्रिकेट खेलते समय वो घायल हो गए थे और उनके पास उस वक्त इलाज के लिए पैसे नहीं थे.

शाहरुख खान ने आगे बताया, लेकिन मैं हमेशा से क्रिकेट के साथ जुड़ना चाहता था. इसी बात को देख लीजिए की शाहरुख खान अपनी टीम प्रति काफी क्लोज है. आईपीएल के दौरान वो अपनी टीम केकेआर को हमेशा स्टेडियम में चीयर करते दिखाई देते हैं. इस सीज़न में भी उन्हें कई मैचों में देखा गया और कभी-कभी उनके परिवार और दोस्तों के साथ भी देखा गया है.

आईपीएस मैच के दौरान शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक का सामना करना पड़ा. फिर उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म एक्शन थ्रिलर किंग की शूटिंग जल्द शुरु करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

Tags:    

Similar News