Sharvari Wagh- John Abraham की Vedaa इस तारीख को ओटीटी पर होगी रिलीज

Update: 2024-10-09 15:01 GMT

एक्ट्रेस शारवरी वाघ और जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा इस हफ्ते अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्शन ड्रामा फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और दर्शक अब 10 अक्टूबर से ओटीटी पर इसका आनंद ले सकते हैं. फिल्म वेदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में से सामना करना पड़ा.

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 के इंस्टाग्राम हैंडल ने फिल्म वेदा की डिजिटल रिलीज की घोषणा कर दी है. हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें जॉन अब्राहम और शारवरी को दौड़ते हुए दिखाया गया, जबकि बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा था. वीडियो पर एम्बेडेड टेक्स्ट में लिखा है, वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर वेदा कल रिलीज हो रहा है. कैप्शन में लिखा है, न्याय की इस लड़ाई में वो अजेय रहेगी. #Vedaa को कल #ZEE5 पर रिलीज किया जाएगा.

दो बड़ी फिल्मों से भिड़ने के बाद वेदा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इसके प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, जॉन अब्राहम ने कहा, ये एक बेहतरीन फिल्म है. मैं बाटला हाउस के बाद फिर से निखिल के साथ काम करना चाहता था. ईमानदारी से कहूं तो, मेरे लिए सफलता और असफलता को मायने रखती. हमने इसे एक अलग तरीके से बताया है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जिस विषय पर बनाई है वो सोचने पर मजबूर कर देगी. अगर लोगों को भारी विषयों वाली फिल्में देखने में दिलचस्पी नहीं है, तो यह उनकी पसंद है.

फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी के अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया की अहम भूमिका है. वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था और इसे असीम अरोड़ा ने लिखा था. इसका निर्माण उमेश केआर बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम ने किया था. फिल्म वेदा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. वेदा का किरदार शरवरी वाघ ने निभाया है.

Tags:    

Similar News