संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग अगले महीने से होगी शुरू

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की आने वाली फिल्म और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर की शूटिंग 24 अक्टूबर से शुरू होने वाली है.

Update: 2024-09-19 09:37 GMT

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन फिल्म मेकर में से एक संजय लीला भंसाली की फिल्म का हर कोई इंतजार करता है. कुछ महीने पहले नेटफ्लिक्स पर उन्होंने सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से ओटीटी पर डेब्यू किया था. इस साल की शुरुआत में दर्शकों को इस सीरीज ने मंत्रमुग्ध कर दिया था और अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट लव एंड वॉर के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का निर्माण जल्द ही शुरू होने वाला है. हीरामंडी के बाद संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर का काफी इंतजार है. आउट ऑफ द बॉक्स के अलावा रणबीर, आलिया और विक्की की कास्टिंग ने फिल्म को लगातार खबरों में बनाए रखा है. फिल्म आखिरकार 24 अक्टूबर को फ्लोर पर जाएगी और इसके साथ ही पहला शेड्यूल शुरू हो जाएगा.

हालांकि पहले शेड्यूल के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म निर्माण के लिए भंसाली ने काफी तैयारी कर ली है. फिल्म लव एंड वॉर में विकी कौशल संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार काम करते दिखाई देंगे. साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निर्देशक के काम के लिए अजनबी नहीं हैं. रणबीर ने अपने अभिनय की शुरुआत भंसाली की सांवरिया साल 2007 से की थी, जिसमें सोनम कपूर के साथ थे,और आलिया ने 2022 की हिट गंगूबाई काठियावाड़ी में काम किया था. संजय लीला की आने वाली ये फिल्म 20 मार्च 2026 को रिलीज के लिए बताई जा रही है. फिल्म की रिलीज की तारीख रमजान, राम नवमी और गुड़ी पड़वा जैसे त्योहारों के साथ हो सकती है.

Tags:    

Similar News