Sidharth- kriti sanon बड़े पर्दे पर लड़ाएंगे इश्क, मैडॉक ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी आखिरी फिल्म 'योद्धा' में देखा गया था, लेकिन अब ये खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा- कृति सेनन अपनी अगली फिल्म में रोमांस करते दिखाई देंगे.

Update: 2024-05-18 05:58 GMT

हिंदी सिनेमा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी आखिरी फिल्म ‘योद्धा’ में देखा गया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खान कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक फौजी का किरदान निभाया था, लेकिन उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वैसे तो एक्टर की झोली में कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सेनन जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर रोमांस करते दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में अपनी लव स्टोरी को दिखाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों को हाल ही में मैडॉक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. इससे पहले दोनों ने साथ में किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. इस जोड़ी को देखने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सेनन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का अभी नाम फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन इस नई जोड़ी को पर्दे पर देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्शन फिल्म के अलावा रोमांस फिल्म में इश्क लड़ाते हुए देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा. खैर, दोनों के फैंस इनकी आने वाली फिल्म को लेकर ऑफिशियल ऐलान होने का का इंतजार कर रहे हैं.

कृती सेनन की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘क्रू’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और तब्बू नजर आई थीं. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई की थी. फैंस को इस तीनों की जोड़ी काफी पसंद भी आई थी. इस फिल्म से पहले वो शाहिद कपूर के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में दिखाई दी थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ इश्त लड़ाते हुए नजर आई थीं.

Tags:    

Similar News