सिंघम अगेन का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन- दीपिका पादुकोण की फिल्म का रामायण से है कनेक्शन

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और काफी धमाकेदार रहा.

Update: 2024-10-07 12:28 GMT

इस दिवाली पर पूरी तरह से आतिशबाजी होने वाली है, लेकिन स्क्रीन पर. रोहित शेट्टी अपनी पुलिस फ्रेंचाइजी की अगली किस्त लेकर आ रहे हैं. सिंघम अगेन नाम की इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार हैं. इसमें विलेन के किरदार में अर्जुन कपूर हैं. फिल्म दिवाली के त्योहार के दौरान रिलीज होने जा रही है और ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ. सिंघम अगेन पूरी तरह से आपको एंटरटेन करने का वादा करती है.

हाल ही में सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. करीना कपूर खान ने अवनि का किरदार निभाया है. वहीं वो अजय देवगन उर्फ सिंघम की पत्नी हैं. अर्जुन कपूर खलनायक हैं जो उसका अपहरण कर लेते हैं और हाई-ऑक्टेन ड्रामा शुरू होता है. ट्रेलर में रामायण से काफी प्रेरणा है क्योंकि पात्रों की तुलना हनुमान से की गई है और भी बहुत कुछ. अवनि को बचाने के लिए सिंघम और उसकी टीम श्रीलंका तक जाती है. सिंबा बने रणवीर सिंह, सूर्यवंशी बने अक्षय कुमार उनकी मदद के लिए आते हैं. दीपिका पादुकोण महिला पुलिसकर्मी शक्ति हैं और टाइगर श्रॉफ भी टीम में शामिल हो गए हैं.

जैसे ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, नेटिजन्स पहले से ही इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. कई लोगों ने ये भी कहा की सिंघम अगेन अपने पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई करेगी. एक्शन सीक्वेंस में थोड़ी कॉमेडी और इमोशन का मिक्स फैंस को पहले से ही सिंघम अगेन के बारे में उत्साहित कर रही है. आपको बता दें, सिंघम अगेन 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 350 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है. इसकी टक्कर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होने वाली है. 

Tags:    

Similar News