Son of Sardaar 2: इस वजह से अजय देवगन की फिल्म में संजय दत्त को किया गया रिप्लेस?

अजय देवगन और मृणाल ठाकुर ने सन ऑफ सरदार 2 पर काम शुरू कर दिया है. संजय दत्त अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

Update: 2024-08-07 07:52 GMT

2012 में रिलीज हुई फिल्म सन ऑफ सरदार में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, जूही चावला और कई कलाकार शामिल थे. फिल्म में सलमान खान ने भी स्पेशल अपीयरेंस दी थी. रिलीज के सालों बाद अजय देवगन फिल्म की दूसरी किस्त लेकर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसा आने वाली फिल्म सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बार मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका निभाएंगी. हालांकि रिपोर्टों से भी पता चलता है कि संजय दत्त सन ऑफ सरदार 2 का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त की जगह अब रवि किशन ने ले ली है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका यूके का वीजा रिजेक्ट हो गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 1993 में उनकी गिरफ्तारी के कारण संजय दत्त का वीजा खारिज कर दिया गया था. हालांकि उन्होंने विदेश में यहां तक कि अमेरिका की भी यात्रा की है, लेकिन उन्हें यूके के लिए वीजा मंजूरी नहीं मिल पाई है. उन्होंने यूके के वीजा के लिए कई बार ट्राई किया है लेकिन उन्हें कभी वीजा नहीं मिला.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी बताया कि सन ऑफ सरदार 2 उनकी यूके की पहली यात्रा होती लेकिन टीम को पता चला कि उनका वीजा अस्वीकार कर दिया गया है और इसलिए उनकी जगह रवि किशन को लिया गया. सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग स्कॉटलैंड में हो रही है. टीम ने अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं की हैच.

क्या वीजा का असर फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग पर भी पड़ेगा क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी, संजय दत्त के ज्यादातर सीन मुंबई में शूट किए जाएंगे. साल 1993 बॉम्बे ब्लास्ट से जुड़े एक मामले में संजय दत्त को टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत पांच साल की जेल हुई थी. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने खुद को काम में डुबा दिया और कुछ हिट फिल्मों में नजर आये. उनकी हालिया बड़ी फिल्में केजीएफ 2 और लियो जैसी साउथ फिल्में हैं. उन्होंने दोनों फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई. उनकी आने वाली फिल्में हाउसफुल 5 के अलावा द गुड महाराजा और घुड़चढ़ी है.

Tags:    

Similar News