इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल, न्यूली मैरिड कपल की 5 सबसे महंगी चीजें

इस न्यूली मैरिड कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी सिंपल शादी से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त दिखाई दिए.

Update: 2024-06-25 03:29 GMT

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Net Worth: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार 23 जून 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये कपल अपनी शादी की खबरों और तस्वीरों के चलते पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है. इसी दिन यानी 23 जून साल 2017 को दोनों एक-दूसरे से प्यार हो गया था. शादी से पहले इस कपल ने 7 साल एक-दूसरे को डेट किया फिर इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदला. इस न्यूली मैरिड कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो पोस्ट करके एक प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने अपनी सिंपल शादी से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को देखा गया.

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बाद में शाम को एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था. जिसमें सलमान खान, काजोल, रेखा, अनिल कपूर, अदिति राव हैदरी, विद्या बालन, तब्बू समेत मनोरंजन जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं.

सोनाक्षी सिन्हा के पास मुंबई के बांद्रा में एक प्रीमियम लोकेश पर 81 ऑरेटे में दो शानदार सी फेसिंग अपार्टमेंट हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पहले अपार्टमेंट की कीमत 14 करोड़ रुपये है. ये अपार्टमेंट एक्ट्रेस ने साल 2020 में खरीदा था, जबकि दूसरा अपार्टमेंट साल 2023 में खरीदा गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने अपने दूसरे अपार्टमेंट को खरीदने के लिए लगभग 11 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

मर्सिडीज-बेंज S350 सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के कार कलेक्शन में सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. इसमें शानदार और काफी अच्छा इंटीरियर वर्क है और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार की कीमत 1.40 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

सोनाक्षी सिन्हा के पास 87.76 लाख रुपये की मर्सिडीज-बेंज GLS 350d भी है. जर्मन कार में 3.0-लीटर V6 इंजन है जो 255 बीएचपी की पावर और 620 एनएम का टॉर्क शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शानदार सवारी की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 87.77 लाख रुपये से शुरू होती है.

अपनी मर्सिडीज गाड़ियों के अलावा एक्ट्रेस के पास बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी भी है, जिसकी कीमत लगभग 75.90 लाख रुपये है. उन्हें अक्सर इस सेडान गांड़ी में घूमते हुए देखा जाता है. इस गाड़ी में कई फैसिलिटी हैं. जैसे एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल एंटरटेनमेंट, फॉग लाइट और बहुत कुछ.

नोटबुक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले जहीर इकबाल के गैराज में मर्सिडीज बेंज एम-क्लास है. इस जर्मन कार की कीमत भारतीय बाजार में 56.74 लाख रुपये से शुरू होकर 2.31 करोड़ रुपये तक जाती है. उनके पास डुकाटी स्क्रैम्बलर भी है.

Tags:    

Similar News