Stree 2 Release Date: स्त्री 2 'आजादी के दिन' मचाएगी आतंक, ‘ओह स्त्री तुम कल आना’

Stree 2 Teaser Out: आखिरकार स्त्री 2 का टीजर रिलीज हो ही गया. टीजर को देख लोगों को फिल्म स्त्री की पूरी कहानी याद आ गई. टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी दर्शकों को बताई गई है.

Update: 2024-06-26 07:17 GMT

Stree 2 Teaser Out: राजकुमार राव (Rajkumar Rao), श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मच-अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) का लोगों को कई सालों से इंतजार है. फिल्म मेकर्स ने स्त्री 2 (Stree 2 Teaser) का टीजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. सबसे पहले इस टीजर को फिल्म मुंज्या (Munjya) के साथ थिएटर्स में लोगों को दिखाया गया था. जब से ऑडियंस ने इस फिल्म के सीक्वल के आने के बारे में सुना को उन सभी के बीच एक एक्साइटमेंट से बढ़ गई थी. साल 2024 की ये अपकमिंग फिल्म स्वतंत्रता दिवस (Independence day) यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अपने डरावने सीन से डरा भी रहा है. टीजर को शेयर करने के साथ फिल्म मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक. स्वतंत्रता दिवस के दिन लीजेंड वापस आ रहे हैं. स्त्री 2 के टीजर की शुरुआत उस मूर्ती से होती है जिसके नीचे ये लिखा दिखाई देता है कि, ‘ओ स्त्री रक्षा करना’ जिसके बाद राजकुमार ये कहते दिखाई देते हैं कि, ये तो आ गई सच में. उनके कहना का ये मतलब होता है कि श्रद्धा वापसी आ गई हैं. फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर देखने के बाद लोग सिनेमाघरों में जाने के लिए उत्सुक हो रहे हैं.

इस टीजर में एक झलक तमन्ना भाटिया की भी दिखाई देती हैं, जिसमें को एक गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. टीजर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस बार ये फिल्म लोगों को गुदगुदाने से ज्यादा डराती हुई नजर आएगी. खैर ये फिल्म तो सिनेमाघरों में देखने के बाद ही दर्शक बता पाएंगे कि ये फिल्म उन्हें डराने में सक्षम रही या फैल.

Tags:    

Similar News