करोड़ों की प्रॉपर्टी को तमन्ना भाटिया ने गिरवी पर रखे, जानें-क्यों ?

तमन्ना भाटिया ने अंधेरी वेस्ट में तीन नए घर गिरवी रखे हैं और जुहू में एक ऑफिस स्पेस किराए पर लिया है.

Update: 2024-07-02 09:05 GMT

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में मुंबई में कुछ जगहें किराए पर ली हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने जुहू में एक कमर्शियल प्रॉपर्टी गिरवी रखी है. उन्होंने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में तीन घर भी किराए पर दिए हैं. मीडियो रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना के रेसिडेंशियल फ्लैट की कीमत 7.84 करोड़ रुपये है, जबकि कमर्शियल प्रॉपर्टी के लिए उन्होंने 18 लाख रुपये हर महीने के किराये पर लिया है.

कागजी दस्तावेजों में ऐसा पता लगा है कि तमन्ना की नई कमर्शियल प्रॉपर्टी 6065 वर्ग फुट में फैला हुआ है. जुहू तारा रोड पर वेस्टर्न विंड में इस प्रॉपर्टी को 18 लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर 5 साल के लिए लिया है. एक्ट्रेस को 18 लाख रुपये हर महीने किराया देना होगा. तीन साल के बाद, किराया बढ़कर 20.16 लाख रुपये हो जाएगा और पांचवें साल में उसे 20.96 लाख रुपये हर महीने का भुगतान करना होगा. उन्होंने 27 जून को 72 लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट कराई है.

इस बीच, कहा जाता है कि उनका रेसिडेंशियल फ्लैट अंधेरी वेस्ट के वीरा देसाई रोड पर हैं. ये प्रॉपर्टी 2595 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इन्हें 7.84 करोड़ रुपये में गिरवी रखा गया है. तमन्ना ने अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना हाल ही में अपनी फिल्म अरनमनाई 4 में दिखाई दी हैं. ये एक कॉमेडी-हॉरर ड्रामा फिल्म है. फिल्म में तमन्ना के साथ-साथ कई कलाकार नजर आएं. इस फिल्म को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Tags:    

Similar News