जुलाई में ये 7 फिल्मे आपको करेंगी फुल एंटरटेन, लिस्ट में है बैड न्यूज, किल, इंडियन 2...

जुलाई में रिलीज होने वाली 9 फिल्में जो आपको एंटरटेन करने की देती है गारंटी. किल, बैड न्यूज़, इंडियन 2, काकुडा, डेडपूल और वूल्वरिन जैसी फिल्मों का नाम है शामिल.

Update: 2024-07-05 04:39 GMT

जुलाई के महीने की शुरुआत हो चुकी है. ऐसा लगता है कि जुलाई के महीने का कैलेंडर कई बड़ी फिल्मों से भर हुआ है. जो हर किसी को एंटरटेन करता दिखाई देगा. इस महीने में कई बड़ी फिल्मे जैसे बैड न्यूज़ एक्शन थ्रिलर फिल्म किल और हॉरर कॉमेडी फिल्म काकुडा. इस लिस्ट में इंडियन 2 और डेडपूल एंड वूल्वरिन जैसी बड़ी फिल्में भी शामिल हैं. अगर आप भी जानना चाहते है जुलाई के महीने में कौन- कौन सी फिल्में रिलीज हो रही है तो आप इस स्टोरी को बुकमार्क करना न भूलें.

किल

करण जौहर की फिल्म किल एक ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर है. फिल्म में अमृत नाम के एक सेना कमांडो की कहानी है. जो अपने प्यार तूलिका को वापस पाने के लिए नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन में चढ़ता है, जिसकी उसकी मर्जी के बिना सगाई हो जाती है. लेकिन कुछ गुंडे तूलिका का अपहरण कर लेते है, तो अमृत उन सभी को अकेले अपने कब्जे में लेकर ट्रेन में को युद्ध के मैदान में बदल देता है. फिल्म में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला लीड रोल में हैं. ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

डेस्पिकेबल मी 4

क्रिस रेनॉड द्वारा निर्देशित ये फिल्म डेस्पिकेबल मी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. आपको बता दें ये फिल्म भी आज यानी 5 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. आप इस वीकेंड अपनी फैमली के साथ जाकर इस फिल्म का मजा ले सकते हैं.

सरफिरा

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा सूर्या की साल 2020 की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का रीमेक है. ये फिल्म वीर म्हात्रे के जीवन पर आधारित है, जो कम सैलरी वाले लोगों के लिए किफायती एयरलाइन बनाने के एक कोशिश करता हैं. म्हात्रे को एयरलाइनों की कई मुश्किलों में आगे बढ़ते हुए और कई परेशानियों से लड़ते हुए देखा जाएगा. अक्षय कुमार की ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी.

ककुड़ा

सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम एक हॉरर कॉमेडी में एक साथ नजर आएंगे. जो आपको शुरू से अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी. फिल्म में एक नई नवेली दुल्हन की कहानी दिखाई जाएगी. जो अपने पति को अभिशाप से बचाने के लिए एक भूत शिकारी की मदद लेती है. ये फिल्म 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज होगी.

इंडियन 2

कमल हासन फिल्म इंडियन 2 में वीरसेकरन सेनापति का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल लीड रोल में दिखाई देंगे. ये फिल्म 12 जुलाई को हिंदी, तेलुगु और तमिल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बैड न्यूज

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

रायान

धनुष की आने वाली तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी बताती है जो अपने परिवार के सदस्यों की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों की तलाश में अंडरवर्ल्ड के जरिए अपना नया रास्ता बनाता है. रायान फिल्म में एस जे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन और कालिदास जयराम भी दिखाई देंगे. धनुष की ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News