बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म 'स्त्री' के लिए इस एक्टर ने ठुकराया था राजकुमार राव का रोल

इस एक्टर ने 'स्त्री' में राजकुमार राव का रोल ठुकराया था और अब उसे अपने फैसले पर पछतावा होता है.

Update: 2024-08-27 15:56 GMT

एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. कलाकारों के अभिनय को दर्शकों ने सराहा जा रहा है. हालांकि क्या आप जानते हैं कि फिल्म में विक्की का किरदार निभाने के लिए राजकुमार राव पहली पसंद नहीं थे? राजकुमार राव से पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री एक अभिनेता को ऑफर की गई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर असफल होने वाली दूसरी फिल्म के ऑफर को अस्वीकार कर दिया था. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं.

एक टॉक शो के दौरान जब विक्की कौशल से एक ऐसी फिल्म चुनने के लिए कहा गया जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था लेकिन बाद में हिट हो गई और उन्हें ऐसा न करने का पछतावा है, तो एक्टर ने जवाब दिया था. एक्टर ने आगे खुलासा किया कि वो इस फिल्म को नहीं ले सके क्योंकि वो उस समय मनमर्जियां की शूटिंग कर रहे थे. जहां स्त्री बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई, वहीं मनमर्जियां दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही. 30 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भी थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में केवल 41.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और फ्लॉप साबित हुई.

अमर कौशिक की फिल्म स्त्री एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, फ्लोरा सैनी, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया है. 30 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 182 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म स्त्री एक ब्लॉकबस्टर थी, फिल्म के सीक्वल को दर्शकों से अधिक प्यार मिल रहा है. केवल एक हफ्ते में सीक्वल ने स्त्री का लाइफटाइम कलेक्शन पार कर लिया और बॉक्स ऑफिस पर अपना सपना जारी रखा है. ये पहले ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म छावा में दिखाई देंगे जिसमें वो छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में रश्मिका मंदाना और अक्षय खन्ना भी हैं.

Tags:    

Similar News