14 साल के बाद ‘हाउसफुल 5’ में इस एक्टर की हुई वापसी, ये किरदार है सबसे खास!

हाउसफुल 5 फिल्म के पार्ट में कास्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस फिल्म में 14 साल के बाद ये एक्टर फिर से जुड़ गया है.

Update: 2024-09-21 10:32 GMT

फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी कॉमेडी फिल्म के लिए जाने जाते हैं. आने वाले सालों में उनकी कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें से सलमान खान की ‘सिकंदर’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ उनकी लिस्ट में हैं. आपको बता दें, सलमान खान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल 2025 में ईद के मौके रिलीज होगी. सलमान खान अपने फैंस को हर साल ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म को रिलीज करके उन्हें तोहफा देते हैं. इसी के साथ ‘हाउसफुल 5’ अपनी स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की कास्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है. साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. इसी साथ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी कमबैक करते हुए नजर आ सकते हैं. आपको बता दें, अर्जुन रामपाल साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में 14 साल बाद वापसी करते हुए दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन रामपाल अक्षय कुमार की तरह लीड रोल में दिखाई देंगे. एक्टर अर्जुन फैंस को अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाते हुए नजर आ सकते हैं. आपको बता दें, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 1’ में अर्जुन नेन मेजर कृष्णा राव का किरदार निभाया था.

मीडिया रिपोट के अनुसार जब साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को लेकर अर्जुन रामपाल के पास गए तो उन्होंने बिना सोचे समझे इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी. ये फिल्म इसी साल अगस्त के महीने में फ्लोर पर जा सकती है. आपको बता दें, फिल्म ‘हाउसफुल’ साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की थी.

Tags:    

Similar News