इस वीकेंड देखें अपने पार्टनर के साथ देंखे सबसे अलग कहानी वाली ये वेब सीरीज- फिल्में...

इस हफ्तें आप अपने पार्टनर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं.

Update: 2024-09-18 17:26 GMT

हिंदी से लेकर आप अंग्रेजी किसी भी भाषा में ये नई फिल्में और सीरीज देख सकते हैं. जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पसंद है उनके के लिए ये हफ्ता काफी शानदार रहने वाला है. अगर आप इस हफ्ते अपनी फैमली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते है तो आप इन में से कोई भी फिल्म देख सकते हैं. चलिए जानते हैं इस स्टोरी में कौन सी वो फिल्में और सीरीज हैं.

मडगांव एक्सप्रेस

हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म मडगांव एक्सप्रेस रिलीज हुई है. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम ने भी अहम किरदार निभाया हैं. ये फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

जरा हटके जरा बचके

वही जिओ सिनेमा में फिल्म के साथ कई वेब सीरीज भी रिलीज हुई हैं, लेकिन हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को आप फ्री में देख सकते हैं.

बस्तर- द नक्सल स्टोरी

जी5 पर अदा शर्मा की नई फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म का नाम है बस्तर- द नक्सल स्टोरी. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की शुरुआत बस्तर के एक भीतरी इलाके में कुछ ग्रामीणों के द्वारा तिरंगा के सामने राष्ट्रगान से होती है.

मैडम वेब

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर मारवल की एक नई फिल्म मैडम वेब रिलीज हुई है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. ये फिल्म एक सुपरहीरो पर आधारित है. इस फिल्म में डकोटा जॉनसन लीड किरदार में नजर आए हैं.

गॉडजिला कॉन्ग- द न्यू एम्पायर

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद गॉडजिला कॉन्ग- द न्यू एम्पायर प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. ये एक फिल्म थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को देखने के बाद ये नहीं लगेगा कि आपने आपना टाइम कहीं वेस्ट किया है.

Tags:    

Similar News