टॉम क्रूज ने स्टंट करने लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपये, ओलंपिक 2024 में दिलाई मिशन इम्पॉसिबल सीक्वेंस की याद

प्रसिद्ध अभिनेता ने पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह में एक साहसी और शानदार स्टंट किया

Update: 2024-08-15 06:22 GMT

पेरिस 2024 ओलंपिक में दो हफ्ते के बाद हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने 12 अगस्त को एक शानदार प्रदर्शन किया था. अमेरिका 126 पदकों के साथ इस लिस्ट में टॉप पर रहा, वहीं चीन 91 पदकों के साथ दूसरे स्थान पर रहा. समापन समारोह में क्रूज जो अपने टफ स्टंट के लिए जाने जाते हैं. ग्रैंड फिनाले में अपने स्टंट से लोगों को हैरान किया. जहां भारत एथलीटों ने अपने छह पदकों का जश्न मनाया. टॉम क्रूज ने मस्त स्टंट के साथ धांसू एंट्री की थी.

लॉस एंजिल्स के मेयर कैरेन बैस ने एक्टर को ओलंपिक ध्वज दिया गया था. इसके बाद क्रूज मंच के नीचे गायब होते दिखाई दिए और कुछ ही देर बाद पीछे लगे झंडे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर फिर से भीड़ में दिखाई दिए. जब टॉम क्रूज पेरिस की सड़कों पर और एक हवाई जहाज पर सवार हो रहे थे तब रेड हॉट चिली पेपर्स का गाना बाय द वे बजाया गया था. इसके बाद इवेंट एक पूर्व-रिकॉर्ड किए गए वीडियो पर स्विच हो गया, जिसमें क्रूज को हॉलीवुड साइन पर स्काइडाइविंग करते हुए दिखाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टॉम क्रूज एक स्टंट करने के लिए 1 मिलियन डॉलर लगभग 8 करोड़ रुपये से 2 मिलियन डॉलर लगभग 16 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. ओलंपिक समाप्त हो गया है, पैरालिंपिक जल्द ही 28 अगस्त को पेरिस में शुरू होने की उम्मीद है. टोक्यो पैरालिंपिक में 19 पदक जीतने के बाद भारत आने वाले इवेंट में 84 एथलीटों का अपना सबसे बड़ा ग्रुप होगा.

Tags:    

Similar News