Triptii Dimri- Avinash Tiwari की लैला मजनू इस तारीख को फिर से होगी रिलीज

एकता कपूर ने इस का जश्न मनाने के लिए लैला मजनू के कलाकारों और क्रू के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया.

Update: 2024-08-08 07:38 GMT

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की लैला मजनू 9 अगस्त को सिनेमाघरों में शानदार वापसी करेगी. साजिद अली द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 6 साल पहले रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही थी, लेकिन अपने ओटीटी डेब्यू के बाद इसे एक क्लासिक के रूप में देखा गया था. बुधवार को एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करके इस मील के पत्थर का जश्न मनाया. उनकी पोस्ट में फिल्म के पोस्टर एक नोट भी शामिल था जिसमें सिनेमाघरों के बारे में बताया गया जहां फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जाएगा और सेट से पर्दे के पीछे की झलकियां शामिल थीं. एकता ने कहा, लैला मजनू वापस!!! आपके प्यार का आभार जिसने इसे 6 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया!! 9 अगस्त 24 को देश भर के सिनेमाघरों में एक बर फिर से रिलीज हो रही है.

इस पोस्ट के तुरंत बाद फैंस ने दुबारा रिलीज के लिए अपने- अपने कमेंट करके खुशी जताई. एक यूजर ने लिखा, वाह, ये बहुत अच्छा है! एक ने लिखा, बेस्ट स्क्रिप्ट में से एक. एकता कपूर ने इम्तियाज अली की इंस्टाग्राम स्टोरीज को भी री शेयर किया है. आपको बता दें, साजिद अली इम्तियाज के भाई हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान ने बताया तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कभी ऑडिशन नहीं दिया था. उन्हें फिल्म के कास्टिंग हेड ने देखा, जिन्होंने सोचा कि वो कश्मीरी दिखती हैं और उन्हें इस भूमिका के लिए ऑडिशन देने का सुझाव दिया. इस तरह उन्हें ये भूमिका मिली. इम्तियाज अली की ये फिल्म 7 सितंबर 2018 को रिलीज हुई थी.

Tags:    

Similar News