Trisha Krishnan Brinda सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए हैं तैयार, देखें टीज़र

त्रिशा कृष्णन बृंदा सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. यहां देखें टीजर.

Update: 2024-07-13 07:37 GMT

अपने करियर में लंबे समय तक सुपरहिट फिल्म नहीं दे पाने वाली एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने पोन्नियिन सेलवन और लियो जैसी फिल्मों से शानदार वापसी की थी. तृषा को हमेशा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नयनतारा और अनुष्का शेट्टी के साथ लिस्ट में गिना जाता है. इन दिनों तृषा को विदा मुयार्ची, राम, विश्वंभरा और ठग लाइफ जैसी फिल्मों में देखा गया. साथ ही एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों में अजित, कमल हासन, मोहनलाल और मेगास्टार चिरंजीवी जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

तृषा कृष्णन अब लीड रोल में केवल एक साइड कैरेक्टर बनकर रहने के मूड में नहीं हैं. वो बृंदा वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं, जिसमें एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में वेब सीरीज के मेकर्स ने टीजर और रिलीज डेट का खुलासा किया है. बृंदा में तृषा कृष्णन एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगी. इसका निर्देशन सूर्या मनोज वांगला ने किया है. तृषा कृष्णन के अलावा इस सीरीज में इंद्रजीत सुकुमारन, जया प्रकाश, अमानी, रवींद्र विजय, आनंद सामी और राकेन्दु मौली जैसे कई चेहरे देखने को मिलेंगे. बृंदा हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल, मराठी और बंगाली भाषा में रिलीज होगी. ये वेब शो सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा. ये शो 2 अगस्त को रिलीज होगा.

टीजर की शुरुआत एक लडकी के शॉट से होती है जो एक लकड़ी से बंधी हुई है और ऐसा लग रहा है कि उसको बलिदान के लिए तैयार किया जा रहा है. इसके बाद सीरीज में जांच की कहानी देखने को मिलती है, जिसमें तृषा कृष्णन शामिल है. किसी फ्रेम में वह रोती नजर आईं तो किसी फ्रेम में वो गुस्से में नजर आईं. इसका निर्माण कोल्ला आशीष ने किया है.

Tags:    

Similar News